Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतबड़ौत में अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी को एसपी के निर्देश पर...

बड़ौत में अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी को एसपी के निर्देश पर हिरासत में लिया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर पालिका परिषद बड़ौत के मतदान के दौरान प्रशासनिक अमला की सबसे अधिक निगाह मुस्लिम आबादी वाले वीर स्मारक इंटर कॉलेज के मतदान केंद्र पर रही। एडीएम एवं एएससी भारी पुलिस अमले के साथ काफी देर तक यही रुके रहे। एक अध्यक्ष पद के प्रत्याशी द्वारा मतदाताओं को कुछ कहने को लेकर एएसपी ने उसे गाड़ी में बैठा लिया।

वहीं दूसरी ओर नगर के छपरौली रोड देववाणी स्कूल के मतदान केंद्र पर मतदाताओं को उनकी सूची में मत नहीं मिले। इसको लेकर इधर-उधर दौड़ते रहे।इसी दौरान पुलिस ने उन्हें लाठिया भांजकर भगाया।

करीब करीब सभी मतदान केन्द्रों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।मुस्लिम आबादी के मतदान केन्द्रों पर अधिक मतदान केन्द्र पर लाइन लगी रही। वैश्य समाज के डीजे कालेज के बथों पर मतदाताओं की भीड़ कम रही।

माना कि युवा सभासद प्रत्याशियों के बीच मतदाताओं को लेकर खींचतान यहां हंगामा होते देख पुलिस ने लोगों को बूथों के आसपास के भगाया। नगर के पट्टी चौधरान के कई बूथों पर भी म्दाताओं की लाइन लगी हुई थी।

वहीं दूसरी ओर छापरौली, दोघट व टीकरी में वोट डालने वालों न्यू साधना सभासद प्रत्याशी द्वारा भी घर-घर से वोटरों को निकालकर बूथों तक ले जाया गया ठीकरी में संवेदनशीलता को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात रहा आने जाने वाले वोटरों को चेक किया गया कई बार लोगों को लाठियां फटकार कर दूर तक भगाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments