Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदारोगा की हालत स्थिर, बदमाश पकड़ से दूर

दारोगा की हालत स्थिर, बदमाश पकड़ से दूर

- Advertisement -
  • एसएसपी के आदेश पर पुलिस की चार टीमें लगी सुरागरसी में
  • लखनऊ से एसएसपी से मांगी अपडेट, जांच शुरू
  • सपा विधायक के फेसबुक पेज से डाली गयी पोस्ट

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: बदमाश की गोली लगने से घायल मुनेश कसाना दारोगा की हालत स्थिर बनी हुई है। उनका आॅपरेशन पूरी तरह से सफल बताया जा रहा है और वह रिकवरी मोड में आ गए हैं। बुधवार को सोशल मीडिया पर डाक्टरों की मदद से उनकी एक चलते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस फोटो के सामने आने के बाद उनके शुभचिंतकों ने भी राहत की सांस ली है। वहीं, दूसरी ओर कंकरखेड़ा थाना के हाइवे चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाले बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लग सका है।

बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं। हालांकि बदमाशों को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। एक चर्चा यह भी है कि पुलिस ने कुछ लोगों को उठाया है, इन्हें गोली मारने वाला बदमाश बताया जा रहा है। लेकिन बुधवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने केवल इतना बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीमें काम कर रही हैं। टीम का काम काफी उत्साहजनक है। किसी भी सूरत में बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। अन्य पुलिस कर्मी भी इसमें काम कर रहे हैं। बहुत जल्द अच्छी खबर मिलेगी।

08 23

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। उल्लेखनीय है कि मंगलवार तड़के कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित एक विवाह मंडप के बाहर से कार लूटकर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे कंकरखेड़ा के हाइवे चौकी इंचार्ज को घेर लिए जाने के बाद बदमाशों ने गोली मार दी थी और मौके पर ही कार छोड़कर फरार हो गए थे। घायल को पहले मेरठ के कैलाश हॉस्पिटल और बाद में गाजियाबाद के मैक्स में भर्ती कराया गया। जहां उनका आपरेशन किया गया है।

दारोगा की मौत की पोस्ट से मचा हड़कंप

बदमाशों की गोली से घायल चौकी इंचार्ज दारोगा की मौत की फेसबुक पर डाली गयी पोस्ट से मेरठ से लेकर लखनऊ तक आला अफसरों में हड़कंप मच गया। लखनऊ के अफसरों ने एसएसपी से अपडेट मांग ली। यह पोस्ट सपा विधायक के फेसबुक वाल से डाली गयी। फिलहाल एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। गोली लगने से घायल चौकी इंचार्ज की हालात में तेजी से सुधार की जानकारी यहां दी गयी है। वह गाजियाबाद के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं। करीबियों तथा महकमे ने राहत की सांस ली है।

ये है पूरा मामला

बदमाशों की गोली लगने से घायल हुए दारोगा मुनेश सिंह का गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं, सपा विधायक अतुल प्रधान ने बुधवार सुबह अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली, जिसमें दारोगा का निधन होने की बात लिखी गई। वहीं, उनकी इस फेसबुक पोस्ट से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया के माध्यम से मामला लखनऊ तक भी पहुंच गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने साइबर सेल से रिपोर्ट मांगी है। साथ ही कहा कि विधायक अतुल प्रधान से जवाब मांगा जाएगा।

बताया गया कि विधायक अतुल प्रधान की फेसबुक आईडी से दारोगा की मौत की खबर चलाए जाने के बाद कंकरखेड़ा थाने में पुलिसकर्मी एकत्र हो गए। सूचना से लखनऊ तक हड़कंप मच गया। हालांकि मैक्स अस्पताल से मुनेश सिंह का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो हॉस्पिटल कैंपस में घूम रहे हैं। कंकरखेड़ा में सेंट्रो लूटने के बाद बदमाशों ने चौकी इंचार्ज मुनेश को सीने में गोली मारी थी। पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। घटना के 48 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

विधायक अतुल प्रधान ने फेसबुक पर ये लिखा…

विधायक अतुल प्रधान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि कंकरखेड़ा थाना स्थित हाइवे पर मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से घायल हुए चौकी इंचार्ज मन्नेश गुर्जर का आज सुबह निधन होने का दु:खद समाचार प्राप्त। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और हम सबको इस असहनीय पीड़ा को सहने करने की हिम्मत दे।

जतायी अनभिज्ञता

इस संबंध में जब सपा विधायक अतुल प्रधान से संपर्क किया तो काल रिसीव नहीं हुई। हालांकि उनके करीबी माने जाने वाले नितिन कटारिया ने इस प्रकार की किसी प्रकार की फेसबुक पोस्ट से इंकार किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments