Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatचौधरी चरण सिंह के अपमान का 2022 में बदला लेगी जनता: मनोज

चौधरी चरण सिंह के अपमान का 2022 में बदला लेगी जनता: मनोज

- Advertisement -

मुख्य संवाददाता |

बागपत: सपा जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि किसान मसीहा एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह का फोटो लगाकर भाजपा वोट मांगने से पीछे नहीं हटती और अब उनका अपमान कर रही है। चौधरी साहब के अपमान को यहां की जनता ने कभी स्वीकार नहीं किया और न ही इस बार करेगी। इसका जवाब आने वाले 2022 के चुनाव में जनता देगी।

सपा जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी ने सोमवार को बयान जारी किया और प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र चौधरी द्वारा चौधरी चरण सिंह पर की गई टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने हमेशा जाति-धर्म की राजनीति से अलग रहकर हर वर्ग के लिए कार्य किया है। किसान, गरीब, मजदूर के हक की आवाज को बुलंद किया है।

उन्होंने कभी पद का लालच नहीं किया और इस्तीफा देने से भी पीछे नहीं हटे। ऐसी शख्सित का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव में चौधरी साहब के अपमान का बदला यहां की जनता जरूर लेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हिटलशाही रूप में सरकार चला रही है, जिसका जवाब जनता देगी। जनता की कोई सुनवाई नहीं है।

सरकार के जनविरोधी चेहरे को यहां की जनता पहचान चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता से हटाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि आज युवाओं को रोजगार नहीं, किसानों को फसलों के वाजिब दाम नहीं, व्यापारियों के हित में कोई योजना नहीं, जनता की सुरक्षा का कोई बंदोबस्त नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले तमाम वादे किए थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।

अपने ही घोषणा पत्र को वह भूल गई है। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के शासन में किए गए कार्यों के फीते काटकर ही भाजपा झूठी वाहवाही लूट रही है। अपनी कोई योजना का फीता आज तक नहीं काटा। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में फिर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए यहां की जनता ने तैयारी कर ली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments