Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकलक्ट्रेट पर जाट महासभा का प्रदर्शन

कलक्ट्रेट पर जाट महासभा का प्रदर्शन

- Advertisement -
  • बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग, पहलवानों को दिया समर्थन

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक आरोपों की निष्पक्ष जांच संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी जाति से नहीं बल्कि अपराधी से है।

बुधवार को अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। महासभा नेता सत्येंद्र बालियान ने कहा कि जंतर-मंतर पर देश के पहलवान धरना दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह वह खिलाड़ी है जिन्होंने देश का गौरव बढ़ाया है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि यह काफी निराशाजनक है कि सरकार ने इस मामले में गंभीर कदम नहीं उठाए हैं। देश के पहलवानों को मजबूरन धरने पर बैठना पड़ा।

उन्होंने कहा कि यह किसी जाति का सवाल नहीं है बल्कि देश का गौरव बढ़ाने वाले पहलवानों के न्याय की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी जाति से नहीं बल्कि एक अपराधी से है। धरनारत पहलवानों को खाप पंचायतों के समर्थन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी के लोगों को पहलवानों का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में न्याय की लड़ाई लड़ी जा रही है। सरकार को चाहिए कि बृजभूषण शरण को पद से बर्खास्त कर गिरफ्तारी सुनिश्चित कराएं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments