Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये के गहने चोरी

मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये के गहने चोरी

- Advertisement -

 

जनवाणी संवाददाता   |

चिलकाना:  क्षेत्र में चोरों का बड़ा आतंक मचा है। पुलिस अभी पिछली चोरियों का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि रात्रि में अज्ञात चोरों ने एक बंद मकान के ताले तोड़कर घर में रखे लगभग 70 ग्राम सोने के आभूषण, लगभग 4 किलो चांदी के आभूषण व एक लाख की नगदी सहित लगभग सात लाख की चोरी को दिया अंजाम। पीड़ित मकान मालिक ने थाना चिलकाना में तहरीर देकर इस चोरी के खुलासा किए जाने की मांग की ।

चिलकाना क्षेत्र के ग्राम पटनी निवासी अनुज कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार पिछली 4 मार्च की शाम अपने मकान को ताला लगाकर अपने परिजनों के साथ राजस्थान राज्य में खाटू श्याम की यात्रा करने गए थे ।

आज सोमवार की सुबह घर का मालिक अनुज कुमार जैसे ही यात्रा से अपने परिजनों के साथ ग्राम पटनी मे अपने घर वापस आया तो यह देखकर दंग रह गया की घर का मेन दरवाजा खुला पड़ा है घर के कमरों व घर के अंदर रखी दोनों लोहे की अलमारी के ताले टूटे पड़े है तथा घर का सभी सामान बिखरा पड़ा है। घर में रखी दोनों लोहे की अलमारियों मे रखा सभी कीमती सामान गायब है ।

घर के मालिक अनुज कुमार ने बताया कि अज्ञात चोर घर की दोनों लोहे की अलमारी में रखे लगभग 70 ग्राम सोने के आभूषण,लगभग 4 किलो चांदी के आभूषण व एक लाख की नगदी तथा घर का सभी कीमती सामान सहित लगभग सात लाख रुपए का सामान चोरी कर कर ले गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments