Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeDelhi NCRकपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के विरूद्ध पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत

कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के विरूद्ध पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए कपिल मिश्रा ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। कपिल मिश्रा ने उन्हें आपराधिक उपेक्षा का आरोपी बताया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री की आपराधिक लापरवाही के कारण ही दिल्ली में सैकड़ों लोगों की जान गई।

कपिल मिश्रा ने यह शिकायत दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को मेल की है। उन्होंने कमिश्नर से तीन विषयों पर जांच करने का आग्रह किया है:

  1. लापरवाही से हुई मौतें
  2. विज्ञापन में भ्रष्टाचार
  3. पीड़ितों को मुआवजा

    मेल पर की गई शिकायत में खुद को हिंदू इकोसिस्टम का फाउंडर बताते हुए कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली के सीएम की लापरवाही के चलते पूरे शहर के अस्पतालों में सैकड़ों जानें गईं। उन्होंने केजरीवाल पर ये भी आरोप लगाया है कि जयपुर गोल्डन जैसे अस्पताल जिन्हें ऑक्सीजन की सख्त जरूरत थी उन्हें ऑक्सीजन न देकर उसे डायवर्ट कर दिया गया जो आपराधिक लापरवाही है।

कपिल मिश्रा ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि आईनॉक्स और जयपुर गोल्डन अस्पताल, बत्रा अस्पताल और गंगाराम आदि द्वारा हाईकोर्ट में दिए स्टेटमेंट ये साफ है कि ऑक्सीजन की सप्लाई दिल्ली सरकार के गलत आदेशों और आपराधिक लापरवाही की वजह से बाधित हुई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments