Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsKareena Kapoor Khan: मसाबा गुप्ता का न्यू ब्राइडल कलेक्शन जारी, एक्ट्रेस करीना...

Kareena Kapoor Khan: मसाबा गुप्ता का न्यू ब्राइडल कलेक्शन जारी, एक्ट्रेस करीना ने दुल्हन बन ढ़ाया कहर, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान अपने नए अवतार को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि करीना कपूर ने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लेबल हाउस ओफ मसाबा के लिए न्यू ब्राइडल कलेक्शन जारी किया है। इसमें मसाबा ने करीना को दुल्हन के लिए शोकेस किया। इन तस्वीरों के बाद बेबो के लिए जबरदस्त रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। साथ ही तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

36 10

मसाबा का ये कलेक्शन शक्ति, आज़ादी और

32 10

बताया जा रहा है कि मसाबा का ये कलेक्शन शक्ति, आज़ादी और व्यक्तित्व को सेलिब्रेट करता है। उनका ये लेटेस्ट कलेक्शन शादी के सभी समारोहों के लिए पहनावे को शोकेस करता है।

35 10

 

View this post on Instagram

 

A post shared by House of Masaba (@houseofmasaba)

 तस्वीरें मसाबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की

33 13

दरअसल, करीना की तस्वीरें मसाबा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि उस दुल्हन को कैसे छोड़ सकती हूँ जो आइवरी से प्यार करती है? जब से मैंने इस संग्रह की कल्पना की है, मैंने हमेशा कल्पना की है कि करीना ये शानदार शेड्स पहनेंगी और हाउस ऑफ मसाबा चाय के विशेष मिश्रण का आनंद लेंगी।

34 11

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

 जैसे हम पूर्ण चक्र में आ गए

37 12

यह चित्र ऐसा लगता है जैसे हम पूर्ण चक्र में आ गए हैं बिल्कुल वैसी ही जैसी मैंने आशा की थी। स्पष्ट रूप से सीज़न का रंग – मसाबा ट्विस्ट के साथ बनाया गया है जिसमें डोरी और सितारा के साथ शानदार ‘कासाटा’ प्रेरित रंग में पैचवर्क बॉर्डर है।

38 12

वहीं, इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने ढ़ेरों रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। जिसमें एक ने लिखा है कि, लव द आउ​टफिट एंड कोनसेप्ट,। कोई दिल हार रहा है तो कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री को उनकी फिल्म जाने जान में देखा गया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments