Sunday, October 24, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसपा अध्यक्ष से मिल कश्यप समाज के खाप चौधरी

सपा अध्यक्ष से मिल कश्यप समाज के खाप चौधरी

- Advertisement -
  • पिछड़ा वर्ग के लिए चुनाव में मांगा टिकट, जीत का दिलाया आश्वासन

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: कश्यप समाज के खाप चैधरियों ने लखनऊ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ मुलाकात कर मुजफ्फरनगर में पिछड़ा समाज के लिए पार्टी से विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग की।

सपा नेता कृषि वैज्ञानिक डा. संजीव कश्यप ने जनपद मुजफ्फरनगर के अपने समाज के खाप चैधरियों के साथ लखनऊ स्थित सपा दफ्तर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। उनको पूर्व सांसद राजपाल सैनी, उनके पुत्र शिवान सैनी और अन्य नेताओं के पार्टी में शामिल होने के कार्यक्रम के तहत सपा सुप्रीमों द्वारा बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद राजपाल सैनी की मौजूदगी में ही अखिलेश यादव को अपने समाज को उचित राजनीतिक प्रतिनिधित्व देने की मांग रखी।

सपा नेता डा. संजीव कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि कश्यप समाज को गुमराह कर भाजपा ने हमेशा ही समाज का वोट लिया है, लेकिन समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी देने में हमेशा धोखा देती रही है। इसी कारण कश्यप समाज अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर आज सपा की ओर देख रहा है।

डा. कश्यप ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से अनेक मुलाकात में कश्यप समाज को सपा से जोड़ने के लिए मिली जिम्मेदारी पर कश्यप समाज के जनपद के खाप चैधरियों की अखिलेश यादव से मुलाकात भी इसी परिदृश्य में कराई गई कि समाज अपनी पीड़ा को उनके सामने रख पाये।

सपा नेता डा. संजीव कश्यप के नेतृत्व में अखिलेश यादव से मिले खाप चैधरियों में राकेश कश्यप, सत्यपाल सिंह कश्यप, नेपाल सिंह कश्यप, बबलू सिंह कश्यप, भेपाल सिंह कश्यप, लख्मी सिंह कश्यप, प्रेम सिंह, धर्मेंद्र सिंह कश्यप, राजेन्द्र कश्यप, जयपाल सिंह कश्यप, वीरेंद्र सिंह कश्यप, विनोद कश्यप, राजू कश्यप, सुभाष कश्यप, अनिल कश्यप, चन्दगिरी कश्यप, ओमपाल सिंह कश्यप, लाल सिंह कश्यप, रणपाल कश्यप, अमित कश्यप, मामचंद कश्यप आदि ने मुलाकात की और यूपी में हार जीत के निर्णायक वोटर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कश्यप समाज को पश्चिमी यूपी में अधिक से अधिक टिकट देने की मांग रखी।

इसके साथ ही खाप चैधरियों ने डा. संजीव कश्यप के साथ गए कश्यप समाज के चैधरियों ने सपा नेता डा. संजीव कश्यप को मुजफ्फरनगर में चुनाव लड़ाने पर समाज द्वारा एकजुट होकर जिताकर भेजने का वादा सपा मुखिया अखिलेश यादव से किया।

कश्यप समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए चैधरियों ने पूर्व सांसद विशम्भर निषाद व उनके साथ आये अन्य नेताओं सहित एमएलसी रामकुमार कश्यप व सपा एमएलसी तथा प्रदेश अध्यक्ष सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ डा. राजपाल कश्यप, एमएलसी अरविंद सिंह का पगड़ी पहनाकर स्वागत करने के साथ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को तलवार भेंट की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments