Sunday, September 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsDehradunदेहरादून में केजरीवाल सियासत, करेंगे बड़ा ऐलान

देहरादून में केजरीवाल सियासत, करेंगे बड़ा ऐलान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर रविवार को दून पहुंचे हैं। वह सुबह करीब साढ़े दस बजे जौलीग्रांट पहुंचे। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं मेें जोश भरने के साथ ही वह पार्टी का फीडबैक भी लेंगे।

आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर और कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का जोरदार स्वागत किया। 10:40 मिनट के लगभग मुख्यमंत्री केजरीवाल का काफिला देहरादून के लिए रवाना हो गया। इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर कार्यकर्ताओं की खासी भीड़ मौजूद रही और उनके समर्थन में जोरदार नारे लगाए।

केजरीवाल बड़ा एलान कर उत्तराखंड की सियासत में चौंका सकते हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। राजपुर रोड स्थित एक होटल में दोपहर 12.30 बजे प्रेसवार्ता कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शाम 4 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

70 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी कर चुकी है आप

प्रदेश की सियासत में आप खुद को तीसरे विकल्प के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रही है। वहीं, पार्टी प्रदेश की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी कर चुकी है। आप नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यक्रम में कई बार देहरादून आ चुके हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार दून पहुंच रहे हैं।

इससे पहले वे अन्ना हजारे आंदोलन के समय उत्तराखंड आए थे। यहां केजरीवाल कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। जिसमें किसी बड़े नेता के पार्टी में शामिल होने, मुख्यमंत्री का चेहरा समेत कई अन्य मुद्दों पर एलान करने के कयास लगाए जा रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में जहां केजरीवाल आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। वहीं कार्यकर्ताओं से पार्टी को लेकर फीडबैक लेंगे।

केजरीवाल का ट्वीट, कल देहरादून में मिलते हैं 

आप कार्यकर्ताओं के सीएम आवास कूच पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है और दूसरे राज्यों को बेचता भी है। फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता है और दूसरे राज्यों से खरीदता है। फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री मिल रही है। क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए। कल देहरादून में मिलते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments