Monday, January 17, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSकांग्रेस के 25 विधायकों को लेकर केजरीवाल ने कही ये बड़ी बात

कांग्रेस के 25 विधायकों को लेकर केजरीवाल ने कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो  |

नई दिल्ली: पंजाब में आप के नेता लगातार पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछा गया। उन्होंने स्पष्ट किया कि पंजाब में अरविंद केजरीवाल सीएम का चेहरा नहीं होंगे।

केजरीवाल ने कहा कि टिकट न मिलने पर नेता नाराज हो जाते हैं। यह हर पार्टी में होता है। नाराज लोगों को मनाने की कोशिश की जाती है। कुछ लोग मान जाते हैं और कुछ लोग दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते हैं।

कांग्रेस के भी बहुत सारे लोग हमारे संपर्क में हैं। हम उनका कचरा लेना नहीं चाहते हैं। अगर हम उनका कचरा लेना शुरू कर दे तो आज शाम तक 25 कांग्रेस के विधायक हमारी पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

हमारे दो विधायक कांग्रेस में गए हैं। कांग्रेस के 25 विधायक और दो-तीन सांसद हमारे संपर्क हैं। वह आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं लेकिन हम यह गंदी राजनीति नहीं करना चाहते हैं।

लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने में क्या आपत्ति

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के नेता मुफ्तखोरी और माफिया राज में लगे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो वह नेताओं की मुफ्तखोरी और माफिया राज को जड़ से खत्म कर देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर मंत्री और विधायकों को सरकार की तरफ से 4000 यूनिट बिजली मुफ्त मिल सकते हैं तो देश की जनता को 300 यूनिट मुफ्त देने में क्या आपत्ति है।

1000 रुपये देने से मुफ्तखोर नहीं बन जाएंगी महिलाएं

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर वह 1000 रुपये महीने पंजाब की माताओं-बहनों को देते हैं तो इससे वह मुफ्तखोर नहीं बन जाएंगी। यह बात उन्होंने एक पत्रकार की तरफ से पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

उन्होंने कहा कि उन्हें मुफ्तखोरी जैसे शब्द पर कड़ा ऐतराज है। वह अपनी बहन-बेटियों और माताओं को मुफ्तखोर नहीं बनाना चाहते। विदेश में इसे सोशल सिक्योरिटी का नाम दिया जाता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments