Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsजानिए कैसे बदले कंगना के सुर

जानिए कैसे बदले कंगना के सुर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही। फिल्म ने केवल 10 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया। जबकि तमिल फिल्म ‘वलिमै’ और तेलुगू फिल्म ‘भीमला नायक’ ने पहले ही दिन 25 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। इससे भले ही आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली निराश हुए होंगे, लेकिन बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर आलिया भट्ट की फिल्म की सराहना की है।

कगना रणौत ने इंस्टग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह सुनकर खुशी हुई कि दक्षिण फिल्म उद्योग में सिनेमाघरों को रिकॉर्ड तोड़ संग्रह के साथ पुनर्जीवित किया जा रहा है। मैंने सुना है कि महिला केंद्रित फिल्म, जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपर स्टार निर्देशक है, उसके साथ हिंदी पट्टी में भी कुछ छोटे कदम उठाए जा रहे हैं। यह छोटे कदम हो सकते हैं, लेकिन महत्वहीन नहीं हो सकते।”

कंगना आगे लिखती हैं, “यह उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे, जो वेंटिलेटर पर हैं। गजब है! कभी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे और कुछ अच्छा करेंगे। यदि वे ऐसा करते हैं, तो हम उनकी सराहना करेंगे। सर्वश्रेष्ठ की आशा करते हैं।”

29 8

इससे पहले, कंगना ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया और उनकी उपस्थिति की आलोचना की थी। उन्होंने परोक्ष रूप से आलिया को ‘डैडीज एंजेल’ और महेश भट्ट को ‘मूवी माफिया’ कहा, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे। एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी के लिए (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं) क्योंकि पापा यह साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो अभिनय कर सकता है। फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है। ये नहीं सुधरेंगे (ये लोग नहीं बदलेंगे) कोई आश्चर्य नहीं कि स्क्रीन क्यों साउथ और हॉलीवुड फिल्में के बास जा रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments