Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeDelhi NCRजानिए किसान महापंचायत का क्या होगा आगे का सफर?

जानिए किसान महापंचायत का क्या होगा आगे का सफर?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के स्थगन के फैसले के बाद आगे की रणनीति क्या होगी, इसको लेकर राकेश टिकैत ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कहा कि 15 दिसंबर तक सभी किसान धरना स्थल छोड़ देंगे।

संयुक्त किसान मोर्चा की अगली बैठक 15 जनवरी को होगी। आज(रविवार) मैं हरियाणा, चंडीगढ़ और अमृतसर में तीन दिवसीय कार्यक्रम के लिए जा रहा हूं। इस यात्रा का उद्देश्य उक्त क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन समाप्त कराना है।

समय-समय पर होगा महापंचायत का आयोजन

इससे पहले उन्होंने शनिवार को टिकैत ने कहा कि वे महापंचायतों का आयोजन बंद नहीं करेंगे। किसानों के मुद्दों पर चर्चा के लिए समय-समय पर महापंचायत का आयोजन होगा। अधिकांश किसान शनिवार को दिल्ली की सीमा को छोड़कर अपने घरों को लौट गए हैं।

हम अपना आंदोलन फिर से शुरू कर सकते हैं

किसान 15 जनवरी को एक समीक्षा बैठक करेंगे। संयुक्त किसान मोर्चा ने एक बयान में कहा कि अगर सरकार अपने वादे पूरे नहीं करती है, तो हम अपना आंदोलन फिर से शुरू कर सकते हैं।

3 से 4 दिन में खाली हो जाएगा बॉर्डर

किसानों के मुताबिक, आंदोलन स्थल पूरी तरह से खाली होने में तीन से चार दिन का समय लगेगा। ऐसे में आंदोलन स्थल पर अंतिम दिन तक लंगर की सुविधा जारी रहेगी। इस कड़ी में शनिवार को भी दिनभर लंगर के साथ मिठाइयां बंटने का दौर जारी रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments