Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood NewsKoffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8' शो में रणवीर सिंह...

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8′ शो में रणवीर सिंह ने कहा-जब दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से गुजर रही थीं तो…

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आप​का हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण 8’ के फर्स्ट शो में पहुंचे। इस दौरान दोनों ​कलाकारों ने अपनी निजी जिंदगी, शादी के बारे में बात की। वहीं, रणवीर सिंह ने वाईफ ​दीपिका की ​बीमारी यानि डिप्रेशन के बारे में बात की। इस दौरान रणवीर ने बताया जब दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से गुजर रही थीं तो रणवीर सिंह उनके साथ थे। रणवीर ने कहा कि उन्हें ये सब समझने में काफी वक्त लगा।

42 14

बातचीत करते हुए रणवीर ने कहा कि जब यह पहली बार

41 12

इस दौरान बातचीत करते हुए रणवीर ने कहा कि जब यह पहली बार 2014 में हुआ, तो मैं शूटिंग कर रहा था। उसने फोन किया और कहा ‘मुझे ब्लैकआउट हो गया है और मैं गिर गई हूं। क्या आप घर आ सकते हैं?’ मैंने कॉल काट दी और मैं अपनी बाइक पर था। वहां पहुंचकर जब मैंने उसे देखा, तो कुछ ठीक नहीं था। वह सामने है, वह आपकी ओर देख रही है लेकिन वह वहां बिल्कुल अलग थी।

नाश्ता करते वक्त दीपिका मेरे पास बैठी थीं और वह

43 15

आगे रणवीर ने कहा कि, एक दिन नाश्ता करते वक्त दीपिका मेरे पास बैठी थीं और वह बस रो रही थी और उनकी आखों से लगातार आंसू बह रहे थे। जब रणवीर ने दीपिका से पूछा कि क्या हुआ, तो उसे नहीं पता था कि उसे क्या कहना चाहिए। वो एकदम ऐसी स्थिति में कि जैसे ‘मुझे नहीं पता’।

44 16

रणवीर ने बताया कि वो लम्हा ऐसा था जब मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा था। इसके बारे में जानकारी न होने की वजह से रणवीर ने तुरंत दीपिाक के परिवार को कॉल किया, जो सीधे उनके पास मुंबई पहुंचे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments