Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsकृति सैनन ने सोफे पर लेट दिखाई अदाएं, फैंस बोले- 'लगता है...

कृति सैनन ने सोफे पर लेट दिखाई अदाएं, फैंस बोले- ‘लगता है ठंड खत्म हो गई’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कृति सैनन शुरु से ही काफी बोल्ड और शानदार रही हैं। उनकी पहली फिल्म से ही उनके लुक्स और फिगर को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन कुछ समय से कृति सैनन कुछ ज्यादा ही बोल्ड लुक में स्पॉट की जाती हैं। इस वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीते दिन एक इवेंट पर उनके हॉट लुक के चर्चे हुए और बाद उन्होने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए पारा बढ़ा दिया। अभिनेत्री कृति सैनन शुरु से ही काफी बोल्ड और शानदार रही हैं।

कृति सैनन अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा भी कई चीजों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं। जब उनकी कोई तस्वीर सामने आती है तो वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है।

इन तस्वीरों की बात करें तो कृति सैनन सोफे पर बैठकर बोल्ड पोज देती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस दौरान उन्होने पीली रंग की बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी और उनकी अदाओं ने लोगों को दीवाना बनाया हुआ है।

कृति सैनन कहीं सोफे पर लेट कर पोज दे रहीं तो कहीं बैठकर अपने फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। उन्होने इन तस्वीरों के साथ लिखा है, ”Daydreaming in style.”

जैसे है ये तस्वीरें सामने आईं फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”वह नींबू पानी की तरह लग रही हैं।” इसके अलावा एक ने लिखा, ”जब मैं आपको देखता हूं तो मुझे अक्षय कुमार की एक पंक्ति याद आती है: – कौन है रे ये गरम केतली शिमला मिर्ची।” जबकि एक यूजर ने लिखा है, ”लगता है ठंड खत्म हो गई।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सैनन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म शहजादा को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।

फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और उसको काफी पसंद किया गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन का अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत का हिस्सा बनेंगी जिसकी शूटिंग भी जारी है और काफी जल्दी कोई बड़ा ऐलान होगा।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments