Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाजपा नेत्री के घर से चोरी एलईडी के साथ दो गिरफ्तार

भाजपा नेत्री के घर से चोरी एलईडी के साथ दो गिरफ्तार

- Advertisement -
  • सोने के आभूषण नहीं मिले, एक चोर अभी भी फरार

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: नगर में दस दिन पूर्व भाजपा नेत्री के मकान का ताला तोड़कर एलईडी सहित लाखों रुपये के आभूषण चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों से एलईडी, कपड़ों का बैग बरामद कर कर चालानी कार्यवाही की गई है।

कस्बे के मौहल्ला कानूनगोयान निवासी और बहसजपा ऊन मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋतु गुप्ता पत्नी अनुज गुप्ता के मकान में दस दिन पूर्व दोपहर के समय चोरों ने मकान में सेंधमारी की थी। चोर कमरे का ताला तोड़कर घर के अंदर लगी एलईडी व आलमारी में रखे लाखों रुपये के सोने के आभूषण चोरी कर फरार हो गए थे।

घर पहुंचने पर ऋतु गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को नगर के सम्राट रोड वाल्मीकि मंदिर के पास से तासिम पुत्र जमशेद निवासी गोगवान व भोपाल पुत्र रामू निवासी गाजीपुर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पुलिस ने भाजपा नेत्री के घर से चोरी की एलईडी व कपड़ों से भरा बैग बरामद करने का दावा किया है। बरामद सामान की भाजपा नेत्री द्वारा शिनाख्त की गई है।

ऋतु गुप्ता ने बताया घर से चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से घर से चोरी की गई एलईडी व कपडो से भरा बैग मिला है। लेकिन आलमारी से चोरी किये गए सोने के आभूषण नहीं मिले है।

थाना प्रभारी ने बताया कि ऋतु गुप्ता के मकान में चोरी करने के मामले में जांच के दौरान तीन चोर सामने आए हैं जिनमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके जिनके कब्जे से चोरी की गई एलईडी व कपड़ों का बैग बरामद किया गया है। फरार तीसरे युवक की तलाश जारी है। दोनों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments