Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSममता बनर्जी दिल्ली में विपक्ष के साथ मिलकर भाजपा पर बालेंगी हमला

ममता बनर्जी दिल्ली में विपक्ष के साथ मिलकर भाजपा पर बालेंगी हमला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में तनाव के बीच आज ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकती हैं। इस मुलाकात के लिए वह सोमवार शाम दिल्ली पहुंच गई हैं। उनका यह दौरा पहले से ही प्रस्तावित था।

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी से ममता बनर्जी की यह मुलाकात काफी अहम होने वाली है। ममता कई मुद्दों को उठाकर विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में लगी हैं, ऐसे में वह सोनिया गांधी को इसके लिए राजी कर सकती हैं।

पीएम से भी हो सकती है मुलाकात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का यह दिल्ली दौरान 25 नवंबर को समाप्त हो जाएगा। इससे पहले 24 नवंबर को उनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम है।

इस मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र के विस्तार का मुद्दा उठाएंगी। दिल्ली दौरे से पहले ममता बनर्जी ने बयान दिया था कि  वह पीएम के सामने बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र का मुद्दा उठाएंगीं।

टीएमसी सांसदों ने दिया था धरना 

रविवार को त्रिपुरा में टीएमसी यूथ ब्रिगेड की अध्यख सायोनी घोष की गिरफ्तारी के विरोध में टीएमसी के सांसदों ने दिल्ली में धरना दिया था। पहले सांसद इस मुद्दे को लेकर गृहमंत्री से मुलाकात करना चाहत थे,

लेकिन मिलने का समय न मिल पाने से नाराज सांसदों ने नार्थ ब्लॉक पर धरना दिया। उधर, त्रिपुरा में टीएमसी सांसदों ने भाजपा कार्यककर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। सांसदों का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ पुलिस स्टेशन में घुसकर मारपीट की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments