Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकांवड़ियों की सुरक्षा की मांग को लेकर सीओ को सौंपा ज्ञापन

कांवड़ियों की सुरक्षा की मांग को लेकर सीओ को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कावड़ यात्रा को देखते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन देकर सड़कों के किनारे खुले मांसाहारी होटल बंद कराने के साथ ही कावडियो की सुरक्षा कराने की मांग की है।

शिवरात्रि पर्व नजदीक होने से कावड़तियों के हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौटने का सिलसिला शुरु हो चुका है। सड़कों के किनारे खुले मांसाहारी होटल व उन पर खुलेआम मीट परोसे जाने से उधर गुजर रहे का काबड़तियो की भावनाये आहत हो रही है। कावड़तियों की सुरक्षा व सड़क किनारे खुले मांसाहारी होटल के मुद्दे को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रमुखता से उठाया है।

रविवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभ सूचित कुमार से भेट कर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कांवड़ मेले को देखते हुए सड़कों के किनारे खुले मांसाहारी होटल बंद कराए जाने के साथ ही कावड़ियों की सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए जाने की मांग की। क्षेत्राधिकारी को दिए ज्ञापन में बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि हरिद्वार से कांधे पर कांवर में गंगा जल लेकर काबड़ती पैदल अपनी यात्रा पूरी करते हैं।

कई बार रास्ते में सुरक्षा के आभाव में कांवडियो के साथ अप्रिय घटनाएं हो जाती हैं। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस का सक्रिय होना जरूरी है। बजरंग दल नेताओं ने सड़क के किनारे खुले मांसाहारी होटल पर बिकने वाले मीट से श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत होने का मुद्दा भी उठाया है।

उनका कहना है कि हरिद्वार से गंगाजल लेकर आने वाले कावड़िये जब रास्तों से गुजरते हैं तो दुकानों पर खुलेआम बिकने वाले मीट को देखकर उनपर बुरा प्रभाव पड़ता है तथा उनकी भावनाएं आहत होती है।

कार्यकर्ताओं में पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौंपकर नगर व क्षेत्र में सड़क किनारे खुले दर्जनों होटल बंद कराए जाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में बजरंग दल नेता संजय चौधरी, दीपांशु भारद्वाज, सुमित कुमार, रोहन कुमार, ललित वर्मा, आशु सैनी, राहुल पाल, आयुष राठौर, मुकुल कुमार, विशाल कुमार आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments