Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकिसानों के समर्थन में गरजे सपा नेता, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

किसानों के समर्थन में गरजे सपा नेता, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर किसान आंदोलन के समर्थन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रविवार सुबह कस्बा साहनपुर में समाजवादी पार्टी के नजीबाबाद विधानसभा अध्यक्ष खुर्शीद मंसूरी के आवास पर समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा किसानों के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद किसानों की समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन एसडीएम बृजेश कुमार सिंह को दिया।

ज्ञापन में कहा गया कि केंद्र सरकार द्वारा इस बिल को लागू करने से पहले किसान संगठनों और किसानों के पास इस बिल की एक प्रति भेजनी चाहिए थी।ज्ञापन में कहा गया कि इस बिल के पारित होने के बाद जमाखोरी में मुनाफा होगा और यह बिल पूरी तरह से किसान विरोधी है। इसलिए समाजवादी पार्टी इसका विरोध करती है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राशिद हुसैन ने बताया कि यह कानून पूरी तरह से किसान विरोधी है।जिसे सरकार किसानों के मत्थे मढ़ रही है। यह एक अंधा कानून है जो कि संसद के माध्यम से किसानों के खिलाफ पारित हुआ है। इस बिल के पारित होने के बाद किसान अपने ही खेत में बंधुआ मजदूर हो जाएगा।

नजीबाबाद सपा विधानसभा अध्यक्ष खुर्शीद मंसूरी ने कहा कि इस सरकार में जमाखोर जिस प्रकार से स्टॉक को जमा कर लेते हैं, उसी प्रकार से पूंजीपति किसानों को बंधुआ मजदूर बना लेंगे। समाजवादी पार्टी सड़क से संसद तक इस बिल का विरोध करती है और किसानों के हित की लड़ाई लड़ने के लिए सड़क पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेगी। सरकार को शीघ्र अति शीघ्र पारित अंधे कानून बिल को वापस लेना चाहिए।

कार्यक्रम में सभी आए मुख्य अतिथि ने अपने अपने विचार रखे। ज्ञापन देने में नजीबाबाद विधायक हाजी तसलीम अहमद, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राशिद हुसैन, नजीबाबाद विधानसभा अध्यक्ष खुर्शीद मंसूरी, सपा जिला प्रवक्ता अहमद खिजर, नजीबाबाद नगरध्यक्ष शाहिद हुसैन, साहनपुर नगरध्यक्ष अन्जार हुसैन, सपा वरिष्ठ नेता फुरकान खाँ, मौहम्मद सलीम, सपा नेता नफीस अहमद, मौहम्मद इस्लाम, माजिद बैग, सभासद मुज्फर अली, सभासद नौशद, जावेद अहमद, इमरान मंसूरी, नजाकत अहमद, संदर हाजी इकबाल, शहजाद राव, आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सपा नेत़ा पप्पू अख्लाक व अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन ने की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments