Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliदीपावली पर दिया भाईचारे और सौहार्द का संदेश

दीपावली पर दिया भाईचारे और सौहार्द का संदेश

- Advertisement -
  • गांव हुरमंजपुरमें दीपावली पर जुटे सर्वसमाज के लोग

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: ब्लॉक क्षेत्र के गांव हुरमजपुर में रालोद नेता डा. विक्रांत जावला के आवास पर दीपावली के अवसर पर भाईचारे का संदेश दिया। युवा राष्ट्रीय लोकदल नेता डा. विक्रांत जावला ने अपने आवास पर लोगों को मिठाई खिलाई एवं मुस्लिमों सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि कांधला की सरजमीं सांप्रदायिक सौहार्द और एकता के लिए जानी जाती है।

कांधलवी परिवार हमारी पहचान है। हमें आज आपस में ना बंटकर पूरे समाज में एकता का संदेश देना है। क्षेत्र के हर गांव- हर कस्बे से युवाओं का मार्गदर्शन करते हुए उन्हें देश की विभिन्न प्रशासनिक सेवाओं व अन्य सामाजिक दायित्वों के लिए तैयार करना है।

रालोद के पूर्व जिला अध्यक्ष, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, जावेद अख्तर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह भाईचारे की मिसाल थे। उन्होंने सबको जोड़ कर लाल किले पर झंडा फहराया। आज भी हमें उन्हीं के बताए रास्ते पर चलने की जरूरत है। इस अवसर रालोद के सबसे पुराने और कर्मठ कार्यकर्ता पाले राम एलम का लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर कांधला के रालोद नगर अध्यक्ष इरफान, सभासद शहजाद, हुरमंजपुर के पूर्व प्रधान विनोद, उदय पाल अलख संस्था के कोषाध्यक्ष अजय कुमार, समाजसेवी, डा. कलीम खान, मोहित शर्मा, विजय कुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments