Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकोरोना संकट में दवा व्यापारियों का सहयोग अहम : राज्यमंत्री

कोरोना संकट में दवा व्यापारियों का सहयोग अहम : राज्यमंत्री

- Advertisement -
  • मुजफ्फरनगर दवा व्यापार संगठन ने प्रदेशाध्यक्ष एवं महामंत्री का किया जोरदार स्वागत

जनवाणी संवाददाता  |

मुजफ्फरनगर: दवा व्यापार संगठन के प्रथम स्थापना दिवस पर कोरोना आपदा में दवाईयों की उपलब्धता बनाये रखने का संकल्प लिया गया।

मुख्य अतिथि राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल नेक हा कि समस्त दवा व्यापारी कोरोना वारियर्स है, जो आपदा में जीवन रक्षा से जुड़ी दवाईयां और अन्य बचाव सामग्री मुहैया करा रहे है।

​भोपा रोड स्थित एक होटल के सभागार में श्सानिवार को आयोजित समारोह में कोरोना से बचाव कार्यशाला में आवश्यक दवाईयों, इंजेक्श्सान तथा अन्य सामग्री की उपलब्धता को लेकर विचार-विमर्श हुआ। प्रदेश महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने कहा कि ओमिक्रॉन से पीड़ितों की बढ़ती संख्या में बचाव जरुरी है।

संक्रमितों को समुचित मतूल्य के साथ वक्त पर जीवन रक्षक दवाईयां मिले, यह दायित्व केमिस्टों पर है। संगठन से जुड़े सभी दवा व्यापारी कोरोना योद्धा है। जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बच्चों को बचायें। आवश्यकता पर ही बाहर जाये। सतर्कता और सहयोग से संक्रमण फैलने से रोका जाये। मामलों में बढ़ोत्तर से घबराये नहीं, बल्कि संयम बरते।

जिला परिषद बाजार के दवा व्यापारियों की यदि कोई समस्या है, जिला पंचायत समुचित निराकरण करेगी। आर्गेनाइजेशन आफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट के प्रदेशाध्यक्ष दिवाकर सिंह ने मास्क एवं सेनेटाइजर के प्रयोग पर एवं दो गज दूरी बनाये रखने पर जोर दिया। साथ ही जिले भर से आये केमिस्टों ने सभी स्वागत किया।

प्रांतीय अध्यक्ष सिंह ने कहा कि संस्था हर परिस्थितियों मे दवा विक्रेता के साथ खड़ी है। जो फार्मा कम्पनियां सीधे नर्सिंग होम्स तथा डॉक्टर्स को दवा आपूर्ति कर रही है, उसके विरुद्ध संघर्ष करेंगे। नकली तथा प्रतिबंधित दवाईयों की बिक्री से बचें।

जिलाध्यक्ष रविन्द्र निर्वाल ने संगठन को सशक्त बनाने का आह्वान किया। मुजफ्फरनगर दवा व्यापार संगठन के जिलाध्यक्ष रविन्द्र निर्वाल, महामंत्री संजय गुप्ता, कोषाध्यक्ष राजेश जुनेजा ने अतिथियों का आभार जताया।

कार्यक्रम में संजीव वर्मा, आशीष बिंदल, अमित वत्स, अक्षय मित्तल, अमित चौधरी, मनीष गोयल, सुनील चौधरी, रामबीर सिंह, राकेश सिंघल, ओपी आहूजा, देवेन्द्र पंवार आदि मौजूद रहे।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री संजय गुप्ता व अक्षय मित्तल ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments