Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeशादी का झांसा देकर प्रधानाचार्या से कई बार दुष्कर्म, केस दर्ज कर...

शादी का झांसा देकर प्रधानाचार्या से कई बार दुष्कर्म, केस दर्ज कर जांच शुरू

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: शादी का झांसा देकर निजी स्कूल की प्रधानाचार्या से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेडिकल कराने के बाद अब पीड़िता के बयान दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि वह एक निजी स्कूल में प्रधानाचार्या है। करीब तीन साल पूर्व एक कोचिंग सेंटर में अमजद अली निवासी रहीमपुर रुड़की से मुलाकात हुई थी।

दोनों सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे थे। इस बीच अमजद से दोस्ती हो गई। कुछ समय बाद अमजद ने शादी करने का प्रस्ताव रखा और परिवार से मिलाया। अमजद ने 6 सितंबर 2019 को एक कोचिंग सेंटर दिखाने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों के बीच अनबन हो गई।

काफी दिनों तक कोई बातचीत नहीं हुई लेकिन उसके बाद अमजद ने माफी मांगी और बातचीत शुरू कर दी। आरोपी उसे लेकर पलटन बाजार देहरादून लेकर गया और वहां भी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया।

आरोप है कि आरोपी ने कई बार रुड़की और देहरादून के होटलों में भी दुष्कर्म किया गया। उसके अश्लील वीडियो और फोटो खींचे। विरोध करने पर अमजद ने अश्लील फोटो, वीडियो और चैट वायरल करने की धमकी दी। मार्च 2020 में अमजद कि शिमला में सरकारी नौकरी लग गई।

उसके बाद अमजद ने शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने बताया कि उसके रिश्तेदार देहरादून में पुलिसकर्मी है। यदि उसके खिलाफ कोई भी पुलिस शिकायत करने की कोशिश की तो झूठे केस में जेल भिजवा देगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments