Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमुस्लिम राष्ट्रीय मंच यूपी अध्यक्ष के घर में घुसे बदमाश, हवाई फायरिंग...

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच यूपी अध्यक्ष के घर में घुसे बदमाश, हवाई फायरिंग कर हुए फरार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लिसाड़ी गेट के अहमदनगर चांद वाले पुल के पास एक दर्जन बदमाशों ने मुस्लिम राष्ट्रीय मंच यूपी अध्यक्ष के घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद मारपीट कर पचास हजार रुपये की नगदी व लूटपाट करते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली तथा आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अहमद नगर गली नंबर 1 चांद का पुल निवासी मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष आलम राणा पुत्र फरीद खान ने बताया सोमवार को देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस के पदाधिकारियों की लिस्ट जारी कर रहा था। उसी दौरान घर में परिवार के लोग नीचे कमरे में थे। एक दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट कर घर में रखे पचास हजार रुपये की नगदी व करीब दो लाख के चीज जेवर लूट ली।

महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने महिला पर तमंचा तान दिया। चीख-पुकार होने पर आसपास के लोगों के भीड़ लग गई। भीड़ को आता देख बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले पीड़ित ने प्रहलाद नगर निवासी पंडित पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। लिसाड़ी गेट पुलिस का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments