Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनमाज पढ़ने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, एक आरोपी...

नमाज पढ़ने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लिसाड़ी गेट के मजीद नगर निवासी 38 वर्षीय असलम शुक्रवार दोपहर को घर के पास ही नमाज पढ़ने जा रहा था। तभी तीन बदमाशों ने मारपीट कर गोली मार दी। भीड़ को देख बदमाश भागने लगे, तारापुरी के पास भीड़ ने एक बदमाश अरफाज को पकड़ लिया है। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मजीद नगर गली नंबर 3 निवासी 38 वर्षीय असलम परिवार के साथ रहता है। शादी समारोह में खाना बनाने का काम करता है। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे घर के पास ही मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहा था। रास्ता रोक तीन बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। जान बचाकर भग रहे असलम को एक बदमाश ने पीछे से गोली चला दी। कमर में गोली लगने से युवक घायल हो गया।

वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों को देख बदमाश भागने लगे। भीड़ ने पीछा कर एक बदमाश को तारापुरी के पास पकड़ लिया पब्लिक ने बदमाश की जमकर पीटा। जिसमें दो बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए सूचना पर पहुची ब्रह्मपुरी पुलिस ने एक बदमाश को हिरासत में लेकर थाने ले आई घटनास्थल पर पहुंची लिसाड़ी गेट पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। घायल 8 भाई-बहन हैं। पुलिस का कहना है कि लेनदेन का विवाद सामने निकल कर आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है वही बदमाश का कहना है कि युवक से दो लाख रुपये कुछ महीनों पहले ब्याज पर लिए थे पैसे देने के बाद भी युवक परेशान कर रहा था पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments