Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबदमाशों ने ज्वैलरी शॉप से 15 लाख के जेवरात नकदी चोरी की

बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप से 15 लाख के जेवरात नकदी चोरी की

- Advertisement -
  • पुलिस चौकी से चंद की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे गये बदमाश

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भावनपुर क्षेत्र छोटा हसनपुर कदीम में बदमाशों ने पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक सर्राफ की दुकान को निशाना बना डाला। बदमाश दुकान का शटर उखाड़कर लाखों की कीमत के जेवरात चोरी कर फरार हो गये। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी से जानकारी की। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की।

भावनपुर थाना क्षेत्र हसनपुर कदीम निवासी ज्वैलर विनोद कुमार वर्मा की पुलिस चौकी से चंद दूरी पर वर्मा ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। बुधवार की रात ज्वैलर विनोद हमेशा की तरह शाम 7 बजे के आसपास शॉप बंद कर घर चले गये थे। गुुरुवार की सुबह गांव के लोगों ने देखा कि ज्वैलरी शॉप का शटर उखड़ा हुआ है। यह देख ग्रामीणों ने ज्वैलर विनोद को घटना की जानकारी दी। व्यापारी विनोद घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे।

18 10

उन्होंने देखा कि शॉप का शटर उखड़ा हुआ है। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वहां देखकर दंग रह गये। शॉप के अंदर से सोने के चांदी के जेवरात गायब थे। कैश बॉक्स में 60 हजार रुपये चोरी किये गये थे। घटना की जानकारी व्यापारी ने थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से जानकारी की। व्यापारी ने बताया कि बदमाशों ने 14 लाख से ज्यादा कीमत के जेवरात चोरी किये हैं।

पीड़ित व्यापारी ने चोरी की तहरीर थाना पुलिस को दी है। उधर पुलिस ने घटना की छानबीन की। बदमाशों ने घटना के वक्त शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ डाला। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और शॉप के अंदर की जांचपड़ताल की। घटनास्थल के नजदीक एक खेत से पुलिस को खाली बॉक्स भी मिला है। जो शॉप से चोरी हुआ था। पुलिस बदमाशो की तलाश में जुट गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments