Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeविधायक चैंपियन ने 5 दिन में कराई डॉक्टरों की मूल तैनाती में...

विधायक चैंपियन ने 5 दिन में कराई डॉक्टरों की मूल तैनाती में वापसी

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के द्वारा लिखे गए पत्र पर संज्ञान लेते हुए जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने संबंधित चिकित्सकों का अटैचमेंट निरस्त कर उन्हें खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न अस्पतालों पर ड्यूटी करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

सीएमओ के द्वारा अटैचमेंट निरस्त करने संबंधी आदेश की प्रति खानपुर विधायक को भी भेज दी है। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले सप्ताह खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन रानी देवयानी ने खानपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी अस्पतालों उप स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण कर वहां की मेडिकल व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली थी। तब उनके समक्ष यह तथ्य उभरकर सामने आया था कि खानपुर विधानसभा क्षेत्र के अस्पतालों पर नियुक्त आधा दर्जन चिकित्सकों ने अपना शहर व कस्बों में अटैचमेंट करा रखा है।

यह जानकारी मिलते ही विधायक खानपुर आग बबूला हो गए और उन्होंने तभी जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी हरिद्वार को पत्र लिखा और कहा कि संबंधित चिकित्सकों का अटैचमेंट तुरंत निरस्त कर उनकी मूल तैनाती पर वापसी की जाए । इस संबंध में किए गए आदेश की प्रति तुरंत उन्हें भेजी जाए । यदि इस संबंध में कार्रवाई करने में जरा भी कोताही बरती जाएगी तो वह मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलकर शिकायत करेंगे। उन्होंने साफ कह दिया था कि वह क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

जिन चिकित्सकों की नियुक्ति खानपुर विधानसभा क्षेत्र के अस्पतालों में है । उन्हें वहीं पर ड्यूटी देनी होगी। जिस पर जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने स्थिति को समझते हुए संबंधित चिकित्सकों को तुरंत अपने मूल तैनाती अस्पताल पर पहुंचकर ड्यूटी देने के लिए कहा है ताकि कोरोना महामारी के दौरान संबंधित अस्पतालों के लोगों को मेडिकल सुविधा प्रदान हो सके।खानपुर सीएचसी और चंद्रपुरी सीएचसी से संबंधित गांव के लोगों को अब चिकित्सा सुविधा के लिए अन्य अस्पतालों में नहीं जाना पड़ेगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments