Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand Newsविधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

टिहरी: विस्थापित पथरी में नई ग्राम पंचायत, टिहरी भागीरथी नगर भाग 2 अलग बनने पर ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने जनसमस्याओं को सुना। साथ ही सरकार की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जागरूक कर मंदिर प्रांगण में हुए सौंदर्यकरण का उद्घाटन किया।

शनिवार को पथरी की नई ग्राम पंचायत भागीरथी नगर भाग दो में विधायक द्वारा कराए गए मंदिर के प्रांगण का सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत समारोह के बाद विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया।

ग्रामीणों ने मुख्य समस्या बिजली, पानी, सड़क, नालियां आदि बताई। विधायक ने कहा कि सभी समस्याओं को जल्द दूर कर दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने सरकार की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जागरूक किया। इस अवसर पर बलवंत पवार, सर्वोत्तम नोटियाल, गुरदीप बटोला, मोहन नेगी, रतन सिंह नेगी, धीरज नेगी, कमल रावत, पूरन सिंह राणा, जगदीश रावत, रामानंद पैन्यूली, महेश बैलवाल, दीपक रावत, हुकम सिंह रावत, उत्तम सिंह रावत, बालम नेगी आदि टिहरी विस्थापित कालोनीवासी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments