Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतमां ने बेटे-बेटी की फांसी लगाकर कर दी हत्या

मां ने बेटे-बेटी की फांसी लगाकर कर दी हत्या

- Advertisement -
0
  • छपरौली के मौहल्ला कुरेशियान में कलयुगी मां अपने ही बच्चों के साथ की बर्बरता

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: मां जिसे हर कोई सम्मानजनक शब्दों से पुकारता है। लेकिन एक मां ऐसी भी निकल आई,जिसने अपने दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। इस मां ने अपने कलेजे को कितना सख्त किया होगा कि उसकी खोख व खून से पले-बढ़े बच्चों को एक क्षण में दुनिया से जाने को मजबूर कर दिया।

यह घिनौनी व दिल दहला देने वाली घटना छपरौली कस्बे में बुधवार की देर रात में एक मां ने कर दिखाई। इस चांडाली बनी इस मां ने दोनों बच्चों की हत्या कर खुद ही हत्या की सूचना लोगों को दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस हिरासत में बच्चों की मां।

छपरौली कस्बा निवासी गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। बुधवार को वह फेरी के लिए बाहर गया हुआ था। घर में उसकी पत्नी अंजुम अपने बेटे पांच साल के उमेर व तीन साल की बेटी अंशिका के साथ घर में थी। गुलाब कुरेशी देर रात तक भी घर नहीं आया।

बताया गया है कि अंजुम तनाव महसूस कर रही थी। बताया गया है कि अंजुम ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया। गुरुवार की सुबह खुद ही शोर मचा दिया कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है। उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा की दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है।

दूधिया जो प्रतिदिन उसके घर दूध देने आता था को सूचना मिली थी। अंदर अंजुम रो रही थी। उसने ही मौहल्ले के लोगों को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। तब अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही थी। उसके दोनों बच्चे चारपाई पर मृत पड़े थे। उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था।

पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लिया। दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में सीओ बड़ौत आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी महिला अंजुम को हिरासत में लिया गया। उससे पूछताछ करने के बाद ही हत्या का कारण पता किया जाएगा। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बच्चों के पिता को उसके परिजनों ने घटना की सूचना दे दी थी। वह घर पहुंच गया था। पुलिस ने उससे हत्याओं की तहरीर ली।

आर्थिक तंगी बन गई बच्चों की हत्या का कारण

अंजुम अब जिसे लोग हत्यारिन मां कहने लगे हैं, ने अपने जिगर के टुकड़ों को किस दशा में मौत की नींद सुलाया होगा यह अभी सही स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन कुछ जो उत्तर बाहर निकल कर आए हैं। इनमें अंजुम व उसके पति गुलाब कुरेशी के बीच आर्थिक तंगी के कारण होने वाला विवाद बताया जा रहा है।

बल मर्डर की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।  बताया गया है कि दोे दिन पहले भी पति और पत्नी में मारपीट भी हुई थी। अंजम तभी से तनाव में चल रही थी। हालांकि थाने में बंद हत्यारोपी महिला अब दोनों बच्चों की हत्या के बाद दुखी दिख रही है। मौहल्ले में अब लोग अंजुम द्वारा की गई घटना को लेकर उसे विभिन्न शब्दों से नवाज रहे हैं। महिलाएं उसे डायन तक कह रहीं हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments