Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबिजनौर के मुकेश सिन्हा बने सघंर्ष समिति के प्रदेश संयोजक

बिजनौर के मुकेश सिन्हा बने सघंर्ष समिति के प्रदेश संयोजक

- Advertisement -

प्रदेश संगठन की संघर्ष समिति का प्रदेश संयोजक मुकेश कुमार व प्रदेश महामंत्री संजय पुंडीर को चुना

जनवाणी संवाददाता |

बिजनौर: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणोत्तर संघ के जिलाध्यक्ष मुकेश सिन्हा को प्रदेश संगठन की संघर्ष समिति का प्रदेश संयोजक व गाजीपुर के संजय पुंडीर को प्रदेश महामंत्री चुना गया। प्रदेश संगठन की ओर से होने वाले हर संघर्ष का नेतृत्व मुकेश सिन्हा को सौंपा गया है।

लखनऊ में दारूलसफा में उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी परिषद् के प्रदेश महामंत्री आरके निगम ने निवर्तमान अध्यक्ष अशालीन तिवारी की उपस्थिति में सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष अजय शर्मा, महामंत्री संजय पुंडीर, कोषाध्यक्ष अनूप द्विेदी, प्रदेश संयोजक मुकेश सिन्हा के साथ सभी निर्वाचित व मनोनीत पदाधिकारियों ने एक समारोह में शपथ ली।

लखनऊ से मुकेश सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया प्रदेश समिति की आगामी बैठक में संगठन की ओर से शासन में लम्बित मांगों को लेकर संघर्ष की भूमिका तैयार की जाएगी। संगठन में समर्पित, निष्ठावान व कर्मचारी हित में काम करने वाले कर्मचारियों को शामिल कर संगठन का विस्तार किया जाएगा।

बैठक में अतिथि आर के निगम ने कहा सरकार केवल आंदोलन की भाषा ही समझती है, इसलिए कर्मचारी अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए सदा संघर्ष के लिए तैयार रहें। निवर्तमान अध्यक्ष व संरक्षक अशालीन तिवारी ने पदाधिकारियों को कर्मचारी हित में समर्पण रहकर काम करने को प्रेरित किया। प्रदेश संयोजक मुकेश सिन्हा, प्रदेश अध्यक्ष अजय शर्मा, महामंत्री संजय पुंडीर, कोषाध्यक्ष अनूप द्विवेदी ने सभी को साथ लेकर निर्णायक आंदोलन करने का भरोसा दिया।

कार्यक्रम में अवधेश शुक्ला, जौन कुमार, मोहित राघव, नीरज पांडेय, कामता प्रसाद, विपिन आर्य, जगत नारायण, अवधेश मिश्रा, गौरव कुमार आदि शिक्षणोत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments