Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutराष्ट्रीय किसान मोर्चा के कारी मोहम्मद इरफान मेरठ मंडल महासचिव नियुक्त

राष्ट्रीय किसान मोर्चा के कारी मोहम्मद इरफान मेरठ मंडल महासचिव नियुक्त

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: राष्ट्रीय किसान मोर्चा के मेरठ मंडल महासचिव पद पर कारी मोहम्मद इरफान ग्राम सोलाना निवासी को उत्तर प्रदेश पश्चिमांचल प्रभारी राम सिंगार ने नियुक्त किया।

जिलाध्यक्ष मोहम्मद इश्तियाक चौधरी के आह्वान और बहुजन मुक्ति पार्टी के पश्चिमांचल महासचिव व मेरठ मंडल अध्यक्ष आरडी गादरे की संस्तुति पर कारी मोहम्मद इरफान को राष्ट्रीय किसान मोर्चा के मेरठ मंडल महासचिव के पद पर मनोनीत किया गया।

कचहरी परिसर मेरठ में राष्ट्रीय किसान मोर्चा एवं बहुजन क्रांति मोर्चा के बैनर तले बहुजन मुक्ति पार्टी के सहयोग से महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया गया। जिसमें किसानों के द्वारा दिए जा रहे धरना प्रदर्शन के लिए मोदी सरकार द्वारा 5 जून 2020 को किसान विरोधी अध्यादेश के विरुद्ध एक ज्ञापन दिया गया और किसानों पर धरना प्रदर्शन में भरी ठंड में किसानों के ऊपर ठंडे पानी की फुहारे और आंसू गैस के गोले वर पाने के विरोध में निंदा की गई। आंदोलन में हुए शहीद किसानों के लिए केंद्र सरकार से एक करोड रुपए की मांग की गई।

इस मौके पर बहुजन मुक्ति पार्टी के सीमांचल प्रदेश महासचिव एवं मेरठ मंडल अध्यक्ष आरडी गादरे, जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह, मेरठ दक्षिण विधानसभा संगठन मंत्री अमजद अली और सचिव दीन मोहम्मद, उपाध्यक्ष सतवीर सिंह, राष्ट्रीय किसान मोर्चा के उत्तर प्रदेश महासचिव ज्ञानेंद्र पटेल, डा. फारूक़, मवाना हस्तिनापुर विधानसभा अध्यक्ष किसान मोर्चा के गुरमीत सिंह, सत्यपाल, गुरुदेव सिंह, महिपाल, कश्मीर सिंह, प्रीतम सिंह, खजान सिंह, मोहन सिंह, रहीमुद्दीन, जगसीर सिंह, इमरान, एडवोकेट कृष्ण पाल गुर्जर, एडवोकेट जावेद, एडवोकेट अतर सिंह गुप्ता आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments