Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरधना में एनजीटी के आदेशों की उड़ रही धज्जियां

सरधना में एनजीटी के आदेशों की उड़ रही धज्जियां

- Advertisement -
  • नगर में चारों ओर धूल का गुब्बार
  • बीमारी की चपेट में आ रहे लोग
  • पालिका की नहीं टूट रही नींद

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: सरधना में नगर पालिका द्वारा एनजीटी के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। नगर में चारों ओर रोजाना धूल का गुब्बार बन रहा है। कारण यह है कि कई खुदाई चल रही है तो कहीं सड़क टूटी पड़ी है। दूषित हवा लोगों की बीमार कर रही है। खासतौर पर तहसील रोड पर बिनौली रोड पर हालत अधिक खराब हैं। नगर पालिका प्रशासन की नींद नहीं टूट रही है। पालिका की अनदेखी का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

दरअसल, नगर में अधिकांश स्थानों पर नगर पालिका द्वारा निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं। तहसील रोड पर तालाब की खुदाई चल रही है और बिनौली रोड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में है। यहीं कारण है कि नगर में चारों ओर धूल का गुब्बार बना रहता है। वर्तमान में नगर की आबो हवा पूरी तरह दूषित हो चुकी है।

जिसके चलते लोगों को सांस लेना मुश्किल हो रहा है। सबसे अधिक परेशानी बुजुर्ग और सांस के मरीजों को हो रही है। तहसील रोड पर हालात अधिक खराब हैं। यहां एनजीटी के आदेश की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। लगातार शिकायत के बाद भी पालिका प्रशासन इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है।

पालिका की अनदेखी का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इस संबंध में ईओ शशि प्रभा चौधरी का कहना है कि तहसील रोड पर पानी के छिड़काव की व्यवस्था की गई थी। मगर कुछ लोगों ने कीचड़ होने की बात कहकर बंद करा दिया। शनिवार से फिर से छिड़काव की व्यवस्था करा दी जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments