Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकोई 2022 में प्रदेश में सपा सरकार बनने पर शक न करें:...

कोई 2022 में प्रदेश में सपा सरकार बनने पर शक न करें: सिद्धार्थ सिंह

- Advertisement -
  • सपा यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हुआ बड़ौत में जगह-जगह स्वागत

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद लखनऊ के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार से देश और प्रदेश की जनता त्रस्त हैं। देश में भुखमरी, बेरोजगारी, महंगाई से जनता का हाल बेहाल हैं। अब यूपी बदलाव चाहता हैं और 2022 में विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी सरकार बनेगी। इसमें किसी को कोई शक नहीं करना चाहिए।

सिद्धार्थ सिंह बड़ौत में गुरुवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा खुद को खुद को ठगा महसूस कर रहा है। महंगाई चरम पर है। बिजली के आए दिन दाम बढ़ रहे हैं। स्मार्ट मीटर के नाम पर धांधली की जा रही है।

पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। देश को पूंजीपतियों के हाथ में सौंप जा रहा हैं। किसानों के सरकार अन्याय व जुल्म की कर रही हैं। गन्ना किसानों के मूल्य बढ़ाने और किसानों की आय दुगनी करने के नाम भाजपा ठेंगा दिखा रहीं हैं।

यूपी में योगी राज में राम राज्य की बजाय अपराध राज्य बन गया हैं। प्रदेश में महिला बहन बेटी सुरक्षित नहीं हैं। यूपी में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। नौजवान, किसान, मजदूर, पिछड़े, दलित सभी वर्गों के लोग समाजवादी पार्टी को वोट देगें।

2022 विधान सभा चुनाव में सपा के विकास नाम पर गठबंधन की सरकार बनेगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में दोबारा अखिलेश यादव शपथ लेंगे। इसके बाद सिद्धार्थ सिंह ने नगर के मौहल्ला शोरगिरान में सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष गुलजार मनव्वर के आवास पर पहुंचे। यहां उनका ढोल नगाड़े व फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इस मौके पर सपपा जिलाध्यक्ष मनोज पंवार, शोकेद्र तोमर, रणवीर प्रधान, फुरकान पहलवान, आशू सिद्दिकी, महताब अल्वी, रिजवान खान, शादाब, गुलजार अहमद, उमर हुसैन, नदीम इदरीशी, शमासद, आबिद आदि मौजूद रहे। यहां के बाद यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जौहड़ी गांव में काफी संख्या में लोगों ने स्वागत किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments