Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliयमुना नहर में मिला महिला का नग्न शव, हत्या की आशंका

यमुना नहर में मिला महिला का नग्न शव, हत्या की आशंका

- Advertisement -
  • शिनाख्त मिटाने को चेहरे को खराब किया गया

जनवाणी संवाददाता |

गढ़ीपुख्ता: गांव भैंसवाल स्थित पूर्वी यमुना नहर में महिला का नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गढ़ीपुख्ता पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को किसी प्रकार बाहर निकालकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया है।

गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल स्थित पूर्वी यमुना नहर झाल में एक महिला का नग्न शव अटका देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना तुरंत गढ़ीपुख्ता पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को किसी प्रकार बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त के प्रयास किए।

काफी प्रयास के बाद भी मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष गढ़ीपुख्ता महावीर सिंह ने बताया कि महिला का चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

मृतका की आयु 30 से 35 साल के बीच है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी ओर ग्रामीणों में चर्चा है कि संभवत: महिला की हत्या कर उसकी पहचान मिटाने के लिए चेहरे को खराब कर शव को नहर में फेंक दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments