Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबाइक व पिकअप की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

बाइक व पिकअप की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

- Advertisement -
  • पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जनवाणी संवाददाता |

धामपुर: शेरकोट में हाईवे पर बाइक व पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। घायल को सीएससी से हालत नाजुक देखते हुए बाहर रेफर कर दिया गया। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिकअप को कब्जे में ले लिया है। पंचनामा भरकर मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अफजलगढ़ निवासी मुस्तलिम पुत्र नदीम उम्र 20 वर्ष व शोएब पुत्र अय्यूब उम्र 14 वर्ष सोमवार को बाइक से धामपुर जा रहे थे। जब वह शेरकोट में चुंगी नंबर पांच के करीब पहुंचे तो सामने से आ रहे पिकअप से बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई।

बाइक चला रहे मुस्तलिम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शोएब हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएससी में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने मुस्तलिम को मृत घोषित कर दिया। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी वाहन को कब्जे में ले लिया है। उधर एसओ अनुज कुमार तोमर का कहना है की परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments