Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorथानाध्यक्ष ने पुलिस फोर्स के साथ निकाला फ्लैग मार्च

थानाध्यक्ष ने पुलिस फोर्स के साथ निकाला फ्लैग मार्च

- Advertisement -
  • पुलिस किसी भी तरह की आपात स्थिति से निपटने को पूरी तरह तैयार

जनवाणी संवाददाता |

रायपुर सादात: पुलिस फोर्स ने थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में कस्बे में फ्लैग मार्च निकालकर शांति का संदेश दिया। इस मौके पर पुलिस फोर्स दंगा नियंत्रण उपकरण से लैस थी। उदय प्रताप सिंह ने कहा कि पुलिस किसी भी तरह की आपात स्थिति से निपटने को पूरी तरह तैयार है।

थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह व दरोगा सतेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में रविवार को नगीना देहात पुलिस ने कस्बे के मंगल बाजार, नई बस्ती, शाहलीपुर जमन व मुख्य मार्ग पर फ्लैग मार्च निकाला। उदय प्रताप सिंह का कहना है कि पुलिस पूरी सतर्क है। आम नागरिक की सुरक्षा करना पुलिस का कर्तव्य है।

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के अपराध की रोकथाम को पुलिस पूरी तरह तैयार है। पुलिस को पशु चोर गैंग को पकडने में सफलता प्राप्त हुई है। थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने आज के माहौल के परिपेक्ष में कहा कि इंसान का आचरण उसकी राह को आसान कर देता है।

कामयाबी उसके कदम चूमती है। उदय प्रताप सिंह ने कहा किसी भी तरह के अपराध या किसी भी आपार स्थिति से निपटने को पुलिस पूरी तरह तैयार है। कानून के खिलाफ किसी भी तरह गतिविधि को बर्दाश्त नही किया जाएगा। उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की मदद को वह 24 घंटे तत्पर रहेगें। फ्लैग मार्च में सुमित कुमार, संजय शर्मा, धर्मेद्र, रोहित कुमार, एसआई ब्रजराज सिंह, अरविंद कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments