Home Uttar Pradesh News Saharanpur अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

0
अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

जनवाणी संवाददाता |

बेहट: शिवालिक पर्वतों में स्थित सिद्ध पीठ मां शाकुंभरी देवी दर्शनों को जा रहे पद यात्रियों के एक जत्थे में शामिल एक श्रद्धालु को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिसकी हायर सेंटर ले जाते हुए मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रविवार को सिद्ध पीठ मां शाकुंभरी देवी दर्शनों को जा रहे पद यात्रियों के जत्थे में शामिल एक श्रद्धालु को ग्राम भागूवाला के पास एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया घटना की सूचना मिलते ही बेहट कोतवाली के एसएसआई अजय कुमार मयफोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को उपचार हेतु बेहट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हायर सेंटर ले जाते समय घायल व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेहट कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि मृतक का नाम अमित पुत्र अशोक उम्र 24 वर्ष थाना नकुड के ग्राम ढायकी का रहने वाला है उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply