Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमतदान में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की खुलकर धज्जियां

मतदान में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की खुलकर धज्जियां

- Advertisement -
0
  • मतदान केंद्रों पर नजर आई भारी भीड़, जांच के कोई इंतजाम नहीं

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: पंचायत चुनाव में मतदान लोगों को भारी पड़ सकता है। क्योंकि मतदान में कोविड गाइड लाइन की खूब धज्जियां उड़ाई गई। सोशल डिस्टेंस से लेकर तक सभी चीजों में भारी लापरवाही नजर आई। मतदान केंद्रों पर वोटरों की भारी भीड़ रही। जिससे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं। कहने को थर्मल स्क्रीनिंग के लिए आंगनबाड़ी कार्यकत्री तैनात की गई थी, लेकिन वह भी खानापूर्ति करती नजर आई। ऐसे में यह चुनाव लोगों के लिए भारी पड़ सकता है।

कोरोना महामारी ने पूरे देश में हालात खराब कर रखे हैं। इस वैश्विक महामारी के बीच सकुशल पंचायत चुनाव संपन्न कराना कोई बड़ी जंग जीतने से कम नहीं है। वैसे तो शासन से सख्त आदेश रहे हैं कि चुनाव भी संपन्न हो जाए और कोरोना गाइड लाइन का पालन भी हो। ताकि लोगों को इस माहमारी से बचाया जा सके। मगर सरधना ब्लॉक क्षेत्र में मतदान केंद्रों पर कोविड गाइड लाइन की धज्जियां उठती नजर आई।

मतदान केंद्रों पर इतनी भीड़ कि लोग एक के ऊपर एक चढ़ने को तैयार थे। कुछ ने मास्क लगा रखे थे तो कुछ बिना मास्क के ही भीड़ में घुस पड़े थे। कहने को मास् की अनिवार्यता और थर्मल स्क्रीनिंग के लिए केंद्रों पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की तैनाती की गई थी।

अधिकारी आ गए तो जांच शुरू कर दी। वरना आराम करती रही। नवाबगढ़ी, इस्लामाबाद, मंढियाई, जुल्हैड़ा आदि स्थानों पर यही हाल देखने को मिला। मतदान में कोरोना को लेकर इतनी बड़ी लापरवाही बड़े खतरे का सबब बन सकती है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments