Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurविपक्षी दलो ने पसमंदा मुस्लिमों को गुमराह करने का किया काम: जसवंत...

विपक्षी दलो ने पसमंदा मुस्लिमों को गुमराह करने का किया काम: जसवंत सैनी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा व अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के संयुक्त तत्वाधान में पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम मे मंत्री जसवंत सैनी ने कहा कि आज़ादी के बाद से अभी तक किसी भी प्रधानमंत्री ने पसमांदा मुसलमानों की सुध नहीं ली, नरेंद्र मोदी भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होने पसमांदा मुसलमानो के दर्द को समझा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से पिछले सत्तर सालो में देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी व अन्य विपक्षी दलो ने पसमंदा मुस्लिमों को गुमराह किया है। इन दलो ने अपने फ़ायदे के लिए मुस्लिम समाज का भरपूर इस्तेमाल किया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने कहा कि पसमांदा मुस्लिम समाज को अब किसी विपक्षी दल के बहकावे में नहीं आना है। ये दल सिर्फ़ गुमराह करके अपने फ़ायदे के लिए सिर्फ़ मुस्लिम समाज का इस्तेमाल करते है और अपनी राजनीतिज्ञ रोटियाँ सेकते है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बिना भेदभाव के मुस्लिम समाज को मुफ़्त राशन, मुफ़्त मकान, मुफ़्त शौचालय और पाँच लाख तक के मुफ़्त इलाज की सुविधा दी है।पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कहा कि जिस तरह बिना भेदभाव के सरकार में पसमांदा मुसलमानो को हिस्सेदारी मिली है और सरकार कि सभी योजनाओं का लाभ मिला है। उसी तरह पसमांदा मुस्लिम समाज को भी आने वाले चुनावो में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम करना चाहिए।

इस मौके पर पसमांदा मुस्लिम मंच के प्रदेश अध्यक्ष सलाउद्दीन सैफी, संयोजक एज़ाज़ मलिक, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कँवर बीर सिंह, सागिर प्रधान ,मदरसा बोर्ड सदस्य डा इमरान, अनवर, गुलबहार चोधरी, मंडल अध्यक्ष इल्यास सैफी, महामंत्री रईस मलिक, रियाजुद्दीन प्रधान निडोरी, शारिक जिया आदि रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments