Sunday, February 25, 2024
HomeDelhi NCRविमान की उड़ान में देरी के कारण यात्री ने किया पायलट पर...

विमान की उड़ान में देरी के कारण यात्री ने किया पायलट पर हमला, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: ठंड और कोहरे के कारण लगातार आए दिन ट्रेंस और फ्लाइट्स के लेट होने की खबरें सामने आती है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स पायलट को घूंसा मारते हुए नजर आ रहा है।

दरअसल, विमान के उड़ान भरने में देरी को लेकर एक यात्री इतना नाराज हो गया कि जब पायलट माइक्रोफोन पर यात्रियों को दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट के कोहरे के चलते लेट होने की जानकारी दे रहा था। इसी दौरान यात्री ने पायलट को घूंसा मार दिया। बता दे यात्री की पहचान साहिल कटारिया के तौर पर की गई है।

विमानन सुरक्षा एजेंसी ने इस घटना का संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना पर कहा, ‘आरोपी के खिलाफ हम उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।’ इंडिगो ने भी यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बता दे वीडियो वायरल होते के तुरंत ही इस घटना पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई। एक यूजर ने कहा, ‘उड़ान में देरी को लेकर पायलट क्या कर सकता है? वह केवल अपना काम कर रहा था। इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर इसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल देना चाहिए।

इसकी तस्वीर को सार्वजनिक करना चाहिए, जिससे की अन्य लोगों को इसके बुरे व्यवहार के बारे में मालूम होना चाहिए। ‘वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इस व्यक्ति पर हमला करने का मामला दर्ज करना चाहिए। इसे नो-फ्लाई-लिस्ट में डाल देना चाहिए। यात्री का यह व्यवहार अस्वीकार्य है।’

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments