Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबड़ौत में योग में उमड़ा जनसैलाब, बनाया रिकॉर्ड

बड़ौत में योग में उमड़ा जनसैलाब, बनाया रिकॉर्ड

- Advertisement -
  • 8वे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कॉलेज के मैदान में हुआ योग कार्यक्रम
  • योग कार्यक्रम में सांसद, सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव, डीएम सहित अधिकारियों, कर्मचारियों व अन्य ने लिया भाग

मुख्य संवाददाता |

बागपत: आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बागपत की जनता ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। जनपद में पहली बार एक साथ 15 हजार से अधिक साधकों ने योग किया। मुख्य अतिथि सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने योग के गुर बताए और योग से होने वाले फायदे बताए।

आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बागपत जनपद में इस बार डीएम राज कमल यादव ने नई पहल की और हजारों की संख्या में एक साथ योग के लिए जनपदवासियों को जोड़ा। जिलेभर में जहां लाखों लोगों ने योग किया वहीं बड़ौत के जनता वैदिक कॉलेज में मेगा योग दिवस का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में 15 हजार से अधिक साधकों ने एक साथ योग किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद डॉ सत्यपाल सिंह, अलका तोमर रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव अनिल गर्ग रहे। इनके अलावा सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी, शिक्षक, आंगनबाड़ी, नेहरू युवा केन्द्र में वालंटियर, कॉलेजों के छात्र छात्राएं आदि सहित जनपदवासियों ने भाग लिया। योग के विभिन्न आसन कराए गए।

सांसद ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शरीर सबसे अधिक कीमती होता है। शरीर स्वस्थ होगा तो सब कुछ सही होता है। उन्होंने कहा कि इंसान को योग अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाइये। योग करो, रहो निरोग से चलना होगा। योग करने से बीमारियां भी नहीं होती। डीएम राजकमल यादव ने सभी का आभार जताया और अथितियों का सम्मान किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments