Monday, March 8, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Bijnor पुलिस ने सिपाही की मौत के मामले में वाहन चालक गिरफ्तार

पुलिस ने सिपाही की मौत के मामले में वाहन चालक गिरफ्तार

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

अफजलगढ़: कोतवाली अफजलगढ़ के समीप चार दिन पूर्व अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे कोतवाली में तैनात सिपाही की मौके पर मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि कोतवाली अफजलगढ़ में कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर तैनात सिपाही त्रिवेश वर्मा उम्र (24) पुत्र अशोक कुमार वर्मा निवासी ग्राम बड़का थाना बड़ौत, जनपद बागपत चार दिन पूर्व सोमवार की रात 11 बजे ड्यूटी पर तैनात था ड्यूटी के दौरान सीसीटीवी कैमरे चैक करके कोतवाली वापस आ रहा था।

इसी दौरान शुगर मिल से गन्ना डालकर लौट रही टैक्टर ट्राली ने कोतवाली के समीप सिपाही त्रिवेश वर्मा को टक्कर मार दी जिसमें त्रिवेश वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई थी पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर दी थी।

कोतवाल नरेश कुमार ने बताया कि सोमवार की रात्रि में शुगर मिल से गन्ना डालकर वापस टैक्टर ट्राली चालक जसपाल सिंह उर्फ जस्सी पुत्र हरजिंदर सिंह गांव प्रेमपुरी निवासी ने सिपाही त्रिवेश वर्मा को टक्कर मार दी थी सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की सुबह कालागढ़ अफजलगढ़ पर स्थित मीरापुर घासी में राजू के पैट्रोल पम्प के समीप गांव प्रेमपुरी निवासी जसपाल सिंह उर्फ जस्सी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। गिरफ्तार करने वाले टीम में कस्बा इंचार्ज किरनपाल सिंह,एसआई साहब सिंह, कांस्टेबल शाकिर अली, राहुल चौधरी, मोहित कुमार ओम सिंह, नितिन यादव,सुधीर, महिला कांस्टेबल शशी कश्यप तथा आरती आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments