Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSचुनाव में खपाते हथियार पुलिस ने किया गिरफ्तार एक फरार

चुनाव में खपाते हथियार पुलिस ने किया गिरफ्तार एक फरार

- Advertisement -
  • 12 तमंचा, एक पोनिया, दो देशी रिवाल्वर और हथियार बनाने के उपकरण हुए बरामद

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ/हापुड़: विधानसभा चुनाव से पूर्व नगर पुलिस ने बुधवार की रात को दिल्ली रोड स्थित आवास विकास के खण्डर में छापा मारकर तमंचा बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने अन्तरराज्यीय गिरोह के एक तस्कर जनपद मेरठ के थाना किठोर गांव राधना निवासी इंतजार उर्फ इन्तु पुत्र अब्दुल हई को गिरफ्तार किया है जबकि अकरम पुत्र यूनुस गांव राधना थाना किठोर भागने में सफल रहा।

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी दीपक भूकर ने बताया कि हापुड़ नगर प्रभारी सोमवीर सिंह को सूचना मिली कि दिल्ली रोड स्थित आवास विकास के खण्डर में अवैध हथियार बन रहे है। सूचना के बाद पुलिस ने छापा मारा तो काम कर रहे लोग भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी कर एक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक फरार हो गया। पूछताछ में बताया कि विधानसभा चुनाव में हथियारों की मांग बढ़ रही थी। जिसके चलते हम लोग रात में हथियार बना रहे थे।

पांच से छह हजार में बेचते थे हथियार

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि आरोपी हथियार बनाकर उनको पांच से छह हजार रुपये में बेचते थे। आस पास के जनपदों में हथियारों की तस्करी किया करते थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार आरोपी की पुलिस टीम तलाश कर रही है। जिसको जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

गिरोह का सरगना इन्तजार- एसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना इन्तजार है। पूर्व में भी थाना विजयनगर जनपद गाजियाबाद से हत्या व थाना भावनपुर जनपद मेरठ से जेल जा चुका है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments