Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeपुलिस ने किया महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

पुलिस ने किया महिला अपराध संबंधी प्रकरण का खुलासा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रुड़की: कोतवाली गंगनहर क्षेत्रांतर्गत सनसनीखेज दुष्कर्म प्रकरण का पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सफल खुलासा कर दिया है। उक्त प्रकरण में महिला के पति के सामने आने एवं महिला के अपेक्षाकृत बेहतर स्थिति में होने पर हुई पूछताछ से स्थिति स्पष्ट हो गई है।

उक्त प्रकरण में महिला द्वारा कुछ दिन पूर्व जान पहचान के नदीम के साथ गाजियाबाद से काम के सिलसिले में हरिद्वार के रुड़की गंगनहर क्षेत्र में आकर नदीम के परिचित शाकिब से मिलवाया गया जहां शाकिब द्वारा महिला का शारीरिक शोषण किया गया।

प्रकरण की गंभीरता के दृष्टिगत कोतवाली गंगनहर में पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया एवं उपरोक्त सभी से विस्तृत पूछताछ, सीडीआर एनालिसिस एवं सिलसिलेवार सामने आ रहे तथ्यों के संबंध में पीड़िता से कई चरणों की पूछताछ कर मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का पाया गया।

जिस कारण प्रकरण में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की सुसंगत धाराओं की वृद्धि की गई है। संपूर्ण प्रकरण में कांवड़ मेला या उससे संबंधित कुछ भी सत्यता ना पाए जाने परंतु फिर भी मीडिया को गलत जानकारी प्रेषित किए जाने पर एसएसपी हरिद्वार द्वारा एसपी देहात को मामले में एक दिवस में जांच पूरी करने का कहा गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त मोहम्मद शाकिब पुत्र मोहम्मद अख्तर निवासी मकान नंबर 387 प्रधान पट्टी बरला थाना छपार मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश व नदीम पुत्र यासीन निवासी गोविंदपुरी सहारा रोड थाना मोदीनगर, गाजियाबाद उत्तर प्रदेश को जेल भेज दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments