Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतांत्रिक के घर पड़ी डकैती में पुलिस ने लगाई फाइनल रिपोर्ट

तांत्रिक के घर पड़ी डकैती में पुलिस ने लगाई फाइनल रिपोर्ट

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: क्षेत्र के गांव गडीना में तांत्रिक के घर हुई डकैती को खोलने के मामले में पुलिस नाकाम हो गई। घटना को वर्कआउट करने के बजाय पुलिस ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाकर अपने दायित्व की इतिश्री कर ली।

गौरतलब है कि गत वर्ष 9 दिसंबर की रात गांव गडीना में तांत्रिक विद्या के लिए विख्यात मनजीत पुत्र मांगेराम के घर आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसे तथा उसके परिजनों को बंधक बनाकर लाखों के जेवर तथा नकदी लूट ली।

पुलिस पहले घटना पर लीपापोती करने के लिए वारदात को संदिग्ध बताकर चल रही थी लेकिन मौके पर एसपी देहात केशव कुमार व सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह के पहुंचने के बाद थाना पुलिस ने घटना को तस्लीम करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

अफसरों के दखल से पुलिस ने घटना की रिपोर्ट तो लिखी लेकिन पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग नहीं लगाया। कई दिनों तक पुलिस अंधेरे में तीर चलाती रही। कई लोगों को उठाकर थाने भी लाया गया, लेकिन फिर उन्हें छोड़ दिया गया।

इस सनसनीखेज वारदात को खोलने में पुलिस पूरी तरह फैल रही।पेंडिंग चल रही विवेचना से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी है। तांत्रिक के घर पड़ी डकैती अनसुलझी पहेली बन कर रह गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments