Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliत्यौहारों के मद्देनजर बाजारों में पुलिस का फ्लैग मार्च

त्यौहारों के मद्देनजर बाजारों में पुलिस का फ्लैग मार्च

- Advertisement -
  • जुमे की नमाज के वक्त धार्मिक स्थलों की ड्रोन से निगराजनी

जनवाणी ब्यूरो |

कैराना: त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स के साथ नगर के मुख्य बाजारों में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान व्यापारियों से उप्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने तथा दुकानों के बाहर से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं।
आगामी त्योहारों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली हैं।

शुक्रवार को एसपी नित्यानंद राय कैराना में पहुंचे। यहां एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ नगर के सर्राफा बाजार, चौक बाजार, मीना मार्किट में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान एसपी ने दुकानदारों से बातचीत कर उनकी समस्याएं जानी। एसपी ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए व्यापारियों से अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने तथा दुकानों के बाहर किए अतिक्रमण को स्वत: हटाने के निर्देश दिए। एसपी ने त्यौहारों पर पुलिस को बाजारों में पूरी तरह निगरानी रखने व गस्त करते रहने के निर्देश दिए।

जुमे की नमाज पर धार्मिक स्थलों की ड्रोन की निगेहबानी

जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा तथा शांति व्यवस्था बनाए रखने की दृष्टि से जिलाधिकारी जसजीत कौर तथा पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने धार्मिक स्थलों एवं संवेदनशील स्थानों की ड्रोन कैमरे से निगरानी की। इस दौरान चौक बाजार, जामा मस्जिद, ईदगाह रोड, कांधला तिराहा स्थित प्रमुख धार्मिक स्थलों के आसपास ड्रोन कैमरे उड़ाकर निगरानी की।

सीओ जितेन्द्र कुमार ने बताया कि जुमे की नमाज के चलते सुरक्षा की दृष्टि से धार्मिक स्थलों एवं संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन कैमरे उड़ाकर निगरानी की गई हैं। इस दौरान कही पर भी किसी तरह के नियमों का उल्लंघन व प्रतिबंधित चीजें दिखाई नहीं दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments