Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमॉस्क न लगाने वालों पर पुलिस बरते सख्ती: डीएम

मॉस्क न लगाने वालों पर पुलिस बरते सख्ती: डीएम

- Advertisement -
0
  • कहा, मॉस्क लगाने के लिए लोगों किया जाए प्रेरित

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी पर नियंत्रण के लिए कहा कि होम आइसोलेशन और सिंप्टोमेटिक लक्षण वालों को मेडिकल किट उपलब्ध कराई जाए। अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि मॉस्क न लगाने वालों पर सख्ती बरती जाए। साथ ही, मॉस्क लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाए।

बुधवर को कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के दृष्टिगत जिलाधिकारी जसजीत कौर की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट स्थित सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को कोविड-19 को लेकर निर्देश दिए कि कहा कि होम आइसोलेशन का पालन करने वाले एवं सिंप्टोमेटिक लक्षण वालों को मेडिकल किट उपलब्ध कराई जाए।

कोविड-19 एल-2 हॉस्पिटल में प्रतिदिन साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। डीएम ने कहा कि जनपद में आक्सीजन की कोई कमी नहीं है इसलिए किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है। बैठक के दौरान उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि मास्क ना लगाने वालों पर शक्ति बरती जाए।

लोगों को मास्क के लिए प्रेरित करें। जिलाधिकारी ने कोरोना की चेन को तोड़ने के रणनीति बनाई और संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। टीम बनाकर कार्य को सुचारू रूप से किया जाए ताकि कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण किया जा सके।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी, अपर जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह, परियोजना निदेशक ज्ञानेश्वर तिवारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजय अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments