Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliप्रसन्न चौधरी का रालोद में जोरदार स्वागत, समर्थकों ने भी छोड़ी भाजपा

प्रसन्न चौधरी का रालोद में जोरदार स्वागत, समर्थकों ने भी छोड़ी भाजपा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सोमवार को शहर के माजरा रोड स्थित रालोद कार्यालय पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रसन्न चौधरी के रालोद में आने पर जोरदार स्वागत किया गया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह चैयरमैन, पूर्व सांसद अमीर आलम, अशरफ अली खान, पूर्व चेयरमैन राजेश्वर बंसल, थांबेदार बाबा श्याम सिंह व कालखण्डे खाप के चौधरी बाबा संजय कालखांडे ने प्रसन्न चौधरी का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया।

इस दौरान प्रसन्न चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा में रहकर किसानों की दुर्दशा देखने को मिली है। जिससे उसे किसानों की पीडा सहन नहीं हो सकी। जबरन किसानों पर तीन कृषि कानूनों को थोंप दिया गया। वह कृषि कानूनों के लागू होने से लगातार परेशान थे।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से किसानों का गन्ने के दाम नही बढाये गए। गन्ना भुगतान न होने से किसान परेशान है। प्रसन्न चौधरी ने कहा कि किसानों की पीडा वह तथा उनका परिवार कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्होंने चौधरी चरण सिंह द्वारा बताए गए रास्ते पर चलकर रालोद की नीतियों का जन जन तक पहुंचाये जाने का आह्वान किया। इस दौरान प्रसन्न चौधरी के साथ पहुंचे सैकडों लोगों ने भी रालोद की सदस्यता ग्रहण की है।

इस अवसर पर ऋषिराज राझड, वाजिद अली, चेयरमैन जलालाबाद अब्दुल गफार, अनवार चौधरी, रजनीश कोरी, ललित चौधरी, मुकेश सैनी, वेदपाल गहलोत, अरविन्द झाल, सर्वेश सिंभालका आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments