Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजुमे की नमाज अदा कर कोरोना से निजात की दुआएं मांगी

जुमे की नमाज अदा कर कोरोना से निजात की दुआएं मांगी

- Advertisement -
  • सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अदा की गई जुमे की नमाज

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: माह-ए-रमजान के तीसरे जुमे की नमाज शहर और देहात क्षेत्र में सोशल डिस्टेंस के साथ कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए अदा की गई। नमाज के बाद कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए अल्लाह से दुआएं कराई गई। उलेमाओं ने लोगों से घर पर रहने और बिना किसी कारण के घर से नहीं निकलने की अपील की। शामली शहर की शाही जामा मस्जिद में इमाम मौलाना शौकीन ने रमजान के तीसरे जुमे की नमाज अदा कराई। यहांं सोशल डिस्टेसिंग के मुताबिक लोगों को मस्जिद में जाने की अनुमति दी गई।

बिना मास्क के किसी भी नमाजी को प्रवेश नहीं दिया गया। नमाज से पूर्व अपने ब्यान में मौलाना शौकीन ने कहा रमजान का दूसरा अशरा चल रहा है, जिसमें बंदों के लिए मगफिरत के दरवाजे खुले हैं। इसमें खुदा की इबादत करते हुए अपने गुनाह माफ कराएं। इस दौरान मुस्लिमों ने खुदा से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निजात दिलाने और देश में अमन चैन कायम करने की दुआ मांगी।


कोरोना के खात्मे की मांगी दुआएं

कैराना: पवित्र माहे रमजान के तीसरे जुमे की नमाज मस्जिदों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अदा की ई। तीसरे जुमे पर कैराना नगर की प्रमुख जामा मस्जिद, अड्डे वाली मस्जिद, सराय वाली मस्जिद, डोइवाली मस्जिद, कुरेशियान मस्जिद, दरबार वाली मस्जिद, चांद मस्जिद व पानीपत रोड स्थित इशातुल इस्लाम मदरसे में रोजेदारों ने नमाज अदा की। जुमे की नमाज के बाद में सभी पेश इमामों ने देशभर में फैल रहे कोरोना संक्रमण के खात्मे की दुआएं कराई। सभी रोजेदारों ने अल्लाह की बारगाह में हाथ उठाकर कोरोना के खात्मे व देश में अमन, भाईचारा कायम रहने की दुआएं मांगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments