Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएमएलसी चुनाव की तैयारियों का सुनील बंसल ने लिया जायजा

एमएलसी चुनाव की तैयारियों का सुनील बंसल ने लिया जायजा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल एमएलसी के चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। इससे पहले मेरठ की सीमा पर महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंहल के नेतृत्व में जुटे भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहां से वाहनों के काफिला के साथ सुनील बंसल को लेकर क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर विधानसभा चुनावों के मद्देनजर टिकट के कई दावेदार भी जुटे।

क्षेत्रीय कार्यालय पर शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर बैठक की गयी। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल व संचालन विधायक बृजेश सिंह ने किया। मुख्य वक्ता सुनील बंसल ने कहा कि संगठन आने वाले सभी चुनाव लडेÞगा। संगठन का जनाधार लगातार बढ़ रहा है।

30 साल से को-आपरेटिव में सपा का कब्जा था आज हम ने चुनाव लड़ा और कोआॅपरेटिव सोसायटी के पदों पर भाजपा के कार्यकर्ता हैं। ऐसे ही भूमि विकास बैंक 278 बैंक पर निर्विरोध भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता चुने गए हम गन्ना समिति के भी चुनाव लड़ेंगे पंचायत के भी चुनाव हम लड़ेंगे इसी से कार्यकर्ता का नेतृत्व क्षमता का विकास होता है। शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि यह चुनाव माइक्रोमैनेजमेंट का चुनाव है हमें व्यक्तिगत संपर्क पर ध्यान केंद्रित करना है।

एक- एक मतदाता की चौखट तक हमें पहुंचना है सभी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों को पूरे प्रदेश में 10, 11 और 12 नवंबर को नामांकन पत्र जमा करने हैं। मेरठ और सहारनपुर कमिश्नरी के सभी जनपदों में मतदाता सम्मेलन करने हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और 11 नवंबर को मेरठ सहारनपुर स्नातक और शिक्षक एमएलसी चुनाव के प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और कहा कि हम ऐतिहासिक जीत दर्ज कर इतिहास रचाएंगे।

बैठक में सर्व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, संजीव बालियान प्रदेश महामंत्री अश्विनी त्यागी, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर सिंह, देवेंद्र सिंह, प्रदेश मंत्री डा. चंद्र मोहन, प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश राणा, अतुल गर्ग, विमल शर्मा विधायक गण महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, जिलाध्यक्ष अनुज राठी, शिक्षक एमएलसी चुनाव के प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा स्नातक एमएलसी चुनाव के प्रत्याशी दिनेश गोयल भी उपस्थित रहे।

सपा प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन दाखिल

शिक्षक एवं स्नातक सीट के लिए चुनाव के लिए प्रत्येक पार्टी चुनाव की तैयारी में जुट गई है। सभी दलों के प्रत्याशी भी घोषित हो चुके हैं। समाजवादी पार्टी स्नातक सीट से विधान परिषद सदस्य पद के लिए घोषित प्रत्याशी शमशाद मलिक सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे। सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता 11.30 बजे कमिश्नरी चौराहा स्थित चौधरी चरण सिंह पार्क में एकत्र होंगे, जिसके बाद शमशाद मलिक नामांकन दाखिल करेंगे।

जुलूस निकालने की किसी को भी अनुमति नहीं है। ऐसे में नामांकन साधारण तरीके से किया जाएगा। भीड़ ज्यादा एकत्र नहीं होने दी जाएगी। दो दिन पहले ही सपा नेता स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर तैयारी बैठक भी की थी, जिसमें चुनाव की जिम्मेदारी सपा नेताओं को सौंपी गई थी। पार्टी हाईकमान के आदेश पर सपा नेता इस चुनाव में जुट गए हैं। सपा के तमाम पूर्व विधायक, पूर्व मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसमें घोषित स्नातक सीट के लिए विधान परिषद सदस्य पद के लिए नामांकन करेंगे। उनके साथ सपा के नेता चुनाव प्रचार करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments