Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीजे बजाकर जुलूस निकालने वाले प्रधान को भेजा जेल

डीजे बजाकर जुलूस निकालने वाले प्रधान को भेजा जेल

- Advertisement -
0
  • डीजे कब्जे में लेकर प्रधान सहित सात लोग किए थे गिरफ्तार

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: शपथ ग्रहण के बाद डीजे बजाकर जुलूस निकालने वाले गांव पावटी कला के नवनिर्वाचित प्रधान और डीजे संचालक समेत सात लोगों को पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में चालान कर उप जिलाधिकारी न्यायालय में पेश किया, जहां से मजिस्ट्रेट ने जमानत खारिज कर जेल भेज दिया।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में निर्वाचित हुए गांव पावटी कलां के ग्राम प्रधान जावेद व ग्राम पंचायत सदस्यों को मंगलवार को वर्चुअल तरीके से शपथ दिलाई गई थी। वहीं जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के मद्देनजर विजय जुलूस को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया है।

इसके बाद भी कैराना ब्लॉक क्षेत्र के गांव पावटी कलां में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान जावेद शपथ ग्रहण के बाद गांव पहुंचे और अपने समर्थकों के साथ डीजे बजाकर गांव में विजय जुलूस निकालने लगे। डीजे पर जुलूस निकालने की सूचना पर कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे विजय जुलूस निकाल रहे ग्राम प्रधान जावेद, डीजे संचालक व सात समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया था।

डीजे व टाटा 407 वाहन को भी जब्त कर लिया गया। बुधवार को पुलिस ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान जावेद उसके समर्थक साकिब, साबिर, इसरार, जुबेर, अलीशान और डीजे संचालक सचिन के खिलाफ महामारी अधिनियम व धारा 144 का उल्लंघन करने पर धारा 188 सीआरपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

इसके अलावा पुलिस ने सभी सातों आरोपियों का खिलाफ शांति भंग की आशंका में चालान कर उपजिला मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया। उपजिला मजिस्ट्रेट उद्भव त्रिपाठी ने बताया कि सभी सातों आरोपियों की जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments