Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSखीर भवानी मंदिर के बाद हजरतबल दरगाह पहुंचे राहुल गांधी

खीर भवानी मंदिर के बाद हजरतबल दरगाह पहुंचे राहुल गांधी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंचे राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह खीर भवानी माता के दर्शन किए। इसके बाद राहुल डल झील किनारे स्थित हजरतबल दरगाह पहुंचे हैं। वह 11.30 बजे एमए रोड श्रीनगर में नवनिर्मित कांग्रेस भवन का उद्घाटन करेंगे।

बता दें कि अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार सोमवार को श्रीनगर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। वह रात को श्रीनगर के एक स्थानीय होटल में प्रदेशाध्यक्ष जीए मीर के बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में नेशनस कांफ्रेंस अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भी शामिल थीं।

श्रीनगर हवाई अड्डे पर राहुल गांधी शाम छह बजे पहुंचे, जहां प्रदेशाध्यक्ष मीर, एआईसीसी की जम्मू कश्मीर की प्रभारी रजनी पाटिल, पीरजादा मोहम्मद सैयद, सैफुद्दीन सोज, तारिक हमीद कर्रा, रमण भल्ला, योगेश साहनी, मूलाराम आदि ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट के बाहर युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने राहुल का स्वागत किया।

रात को प्रदेशाध्यक्ष के बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम में राहुल शामिल हुए। इस कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुखों को आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम में राहुल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से रूबरू हुए। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी पार्टी भवन में नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। बुधवार दोपहर को राहुल वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

गुटबाजी पर विराम लगाने का प्रयास करेंगे राहुल

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में गुटबाजी पर विराम लगाने का प्रयास राहुल गांधी करेंगे। वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के खेमों में कांग्रेस बंटी हुई नजर आ रही है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस एकजुट होकर मैदान में उतरे, इसके लिए राहुल गांधी पार्टी नेताओं को कड़ा संदेश या हिदायत दे सकते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments